धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

रविवार, 19 नवंबर 2017

बड़ी खबर: चार बॉलीबॉल खिलाड़ियों की घर से बुलाकर हुई हत्या, बख्से नही जाएंगे हत्यारे-डीआईजी

कॉम्बिंग ऑपरेशन जारी, एक गिरफ्तार

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क। बिहार के पुलिस जिला  नवगछिया और खगड़िया सीमा पर दियारा में चार खिलाड़ी युवकों की हत्या कर नदी में लाश फेंकने का मामला सामने आया है। इस मामले में एक की गिरफ्तारी हुई है।चारों खिलाड़ियों के शव बरामदगी और हत्यारों की खोज जारी है।

दरअसल 13 नवम्बर की संध्या से ही चार खिलाड़ी युवकों में प्रदीप कुमार, श्रवण कुमार झा, सौरव कुमार झा एवं छोटू कुमार का कोई अता पता नही चल रहा था साथ ही मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा था। जिसे लेकर परिजनों ने अपहरण की आशंका का मामला स्थानीय थाना में दर्ज कराया था। खोजबीन के बाद भी किसी का कोई सुराग नही मिल रहा था।

इसी बीच युवकों का कपड़ा दियारा क्षेत्र में खून से सना मिला तो इलाके में भय का माहौल बन गया। कपड़ा मिलने का मामला पर लोगों का हुजूम जो उमड़ा उसी में लोगो ने कपड़ा पहचान कर उक्त चारों युवकों का बताया। जब इस बात की सूचना परिजनों को मिली तो दुःखो का पहाड़ टूट पड़ा और साथ ही परिजनों की चीत्कार से पूरा क्षेत्र गम में डूब गया। बताया जा रहा है कि पिंकू झा कुख्यात अपराधी कैलाश झा का भाई है। जिसकी हत्या पाँच बर्ष पूर्ब गौरीपुर दियरा में कर दी गयी थी। कैलाश झा के हत्या के बाद गिरोह को पिंकू झा चला रहा है।

हत्या का कारण सूत्र बताते है कि पिंकू झा से चुनावी लड़ाई एवं तत्काल कार्तिक पूर्णिमा के मेले में पिंकू झा से झड़प होना बताया जा रहा है। गिरफ्तार युवक राहुल कुमार ठुठी का है। जो अपराधी गौरीपुर निवासी पिंकू झा का भगिना बताया जा रहा है।

वहीं मामले में भागलपुर रेंज डीआईजी विकास वैभव ने बताया कि 13 नवंबर को नवगछिया खरीक के चार युवको के लापता होने का मामला सामने आया था। इन युवकों को वॉलीबाल खेलने के लिए खगड़िया के कुछ लोगो ने गंगा दियारा में बुलाया था। युवकों के घर नही लौटने के बाद जब उनकी तलाश शुरू हुई तो दियारा से खून से सने कपड़ो की बरामदगी हुई है। 

यह इलाका दियारा का आतंक पिंटू झा का है। इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है जो पिंटू झा गिरोह का है। उसने बताया है कि कुछ दिन पहले इन युवकों का खेलने को लेकर ही विवाद हुआ था जिसके बाद इनकी हत्या की योजना बनी थी। चारो मृतक का नाम प्रदीप कुमार, श्रवण कुमार झा, सौरव कुमार झा एवं छोटू कुमार है। हालांकि अभी तक मृतकों के शव बरामद नही किये जा सके हैं। शव की बरामदगी के लिए और मामले में जांच कर गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयासरत है।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।