धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शुक्रवार, 1 दिसंबर 2017

महादलित परिवार हत्याकांड: पूर्व विधायक बैठे अनशन पर, पुलिस ने एक को भेजा जेल

नव-बिहार समाचार, नवगछिया/भागलपुर: पुलिस जिला नवगछिया अंतर्गत पिछले दिनों हुए महादलित परिवार हत्याकांड (झंडापुर कांड) के त्वरित उद्भेदन व दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर बिहपुर विस के पूर्व भाजपा विधायक इंजीनियर शैलेंद्र गुरुवार से आमरण अनशन पर बैठ गए हैं। भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के बैनर तले पूर्व विधायक महादलित टोले के पास ही जागीर टोला के सार्वजनिक भवन परिसर में अनशन पर बैठे हैं।

मौके पर पूर्व विधायक कुमार शैलेन्द्र ने कहा कि इस जघन्य हत्याकांड में जांच के नाम पर पुलिस अबतक केवल खानापूर्ति कर रही है। अगर वर्तमान पुलिस पदाधिकारी मामले के उद्भेदन में सक्षम नहीं हैं तो इनसे सक्षम पदाधिकारी को लगाया जाए। पीड़ित परिवार को अविलंब मुआवजा राशि सहित अन्य सरकारी लाभ दिया जाए। मेरा अनशन तब तक जारी रहेगा जब तक डीआइजी खुद यहां आकर घटना के अविलंब उद्भेदन व दोषियों की गिरफ्तारी का ठोस आश्वासन नहीं देंगे।

कांड के अनामजद अभियुक्त मोहन सिंह को भेजा गया जेल

नवगछिया के महादलित परिवार हत्याकांड (झंडापुर कांड ) में पुलिस ने साक्ष्य के आधार पर कबुतरा स्थान निवासी मोहन सिंह को गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेजा है। मोहन सिंह जलकर में कनिक राम का साझेदार है।

एसपी पंकज सिन्हा ने बताया है कि हत्याकांड में मोहन सिंह के खिलाफ कई सबूत मिले हैं। उसे अनामजद आरोपित बनाते हुए जेल भेजा गया है। पुलिस ने जलकर पर से मछली काटने के कई औजार बरामद किए थे, जिस पर आदमी के खून के निशान थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।