धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

मंगलवार, 26 दिसंबर 2017

भागलपुर: शक्तिमान को अपने बीच देख खुशी से झूम उठे बच्चे, मुकेश खन्ना ने दी बच्चों को खास सलाह

नव-बिहार समाचार, भागलपुर : बच्चों के बीच विशेष रूप से चर्चित रहे टीवी सीरियल शक्तिमान के मुख्य किरदार तथा धारावाहिक महाभारत में भीष्म पितामह की भूमिका निभाने वाले हिंदी सिनेमा जगत के अभिनेता मुकेश खन्ना ने भागलपुर पहुंच कर बच्चों को खास सलाहें दी हैं। इस दौरान बच्चे सोमवार को अपने बीच अपने चहेते शक्तिमान को पाकर खुशी से झूम उठे।

दरअसल मुकेश खन्ना यहां दीक्षा इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित विज्ञान एवं कला प्रदर्शनी में बतौर मुख्य अतिथि के रूप उपस्थित थे। इस दौरान फिल्म अभिनेता मुकेश खन्ना ने बच्चों से कहा कि सेलफोन का प्रयोग सिर्फ जरूरत भर करें। फोन से लगाव बढ़ाने के बजाय अपने मित्रों और परिजन से बात करें। केवल व्हाट्सएप और फेसबुक पर आई लव यू और हेट यू कहने से काम नहीं चलेगा।

बच्चों से उसके शक्तिमान ने कहा कि सेलफोन की बुरी आदत से युवा पीढ़ी की गर्दन टेढ़ी हो रही है बल्कि परीक्षा की तैयारी व साक्षात्कार में भी समस्या बन गई है। उन्होंने बच्चों से कहा कि पढ़ाई का कोई और विकल्प नहीं है। इस मौके पर मुकेश खन्ना ने कई नेताओं व फिल्मी हस्तियों की आवाज का नकल कर बच्चों का मनोरंजन किया। साथ ही यह जानकारी दी कि जल्द ही वे शक्तिमान को नए स्वरूप में टीवी चैनल पर प्रस्तुत करेंगे।

उधर, अभिनेता मुकेश खन्ना को अपने बीच पाकर बच्चों में सेल्फी लेने की होड़ लगी थी। वहीं स्कूल प्रागंण में बच्चों द्वारा लगाई गई प्रदर्शनी का भी मुकेश खन्ना ने लुत्फ लिया। बच्चों की कृति देखकर उनकी तारीफ की। वहीं उन्होंने बच्चों से अपने जज्बों को जीवन में उतारने की भी अपील की।

इस मौके पर बिहार कृषि विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. अजय कुमार सिंह, डीन एजी डॉ. अरुण कुमार, डॉ. आरआर सिंह आदि भी उपस्थित रहे। प्रदर्शनी में बच्चों ने आपदा प्रबंधन, मिसाइल, स्मार्ट सिटी, जल संरक्षण, वायु प्रदूषण आदि मॉडल तैयार कर अपनी मेधा का परिचय दिया।

कक्षा छह की छात्रएं कोमल, प्रियांशी, नेसी एवं सोनम ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं पर मॉडल बनाकर जीवन का है ये आधार, बेटी को न समझो भार का संदेश दिया। प्रदर्शन में मेला सा नजारा था। बड़ी संख्या में अभिभावक सहित आसपास के लोग बच्चों की प्रतिभा को देखने आए थे।

इस पूरे कार्यक्रम का संचालन निदेशक संजय कुमार की पर्यवेक्षण में चल रहा था। जिसमें सभी शिक्षक-शिक्षकों की सक्रियता देखते ही बन रही थी। मौके पर डॉ. मोहन पासवान एवं समाजसेवी दीपक कुमार सिंह, शिक्षक नीरज ठाकुर सहित अन्य उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।