धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शुक्रवार, 22 दिसंबर 2017

नवगछिया: बिनोद यादव के बासा के सामने घर में हुई भीषण चोरी

नव-बिहार समाचार, नवगछिया। जीबी कालेज रोड स्थित बिनोद यादव उर्फ बोस के बासा के सामने बगीचा में बने दिनेश सिंह के घर में बुधवार की बीती रात चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है। इस दौरान घर में कोई सदस्य नहीं थे। घर के सभी सदस्य बुधवार को एक अंतिम संस्कार में शामिल होने भागलपुर गये थे। जो रात में नहीं आ सके और इसका अंदाजा चोरों को लगते ही घर के मुख्य दरवाजा का ताला की कुंडी को तोड़ घटना कर डाली।

गृह स्वामी के अनुसार वे जब गुरुवार की सुबह आये तो देखा घर के सारे दरवाजों पर लगे ताले नीचे पड़े हैं और कुंडी टूटी हुई है। घर और आलमीरा को देखने पर पता चला कि चोर सारे कीमती कपड़े, सारे जेवर, मोबाइल, लेपटॉप और सारी नगदी लेकर चंपत हो गये। गृह स्वामी नंदन सिंह पिता दिनेश सिंह ने तत्काल नवगछिया पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना को सही पाया।

गुरुवार सुबह से ही नवगछिया के हर लोगों की जुबान से सुना जा रहा है कि जब बिनोद बोस के बासा के सामने के घर में जब भीषण चोरी हो सकती है तो नवगछिया में अब कहीं भी कुछ भी हो सकता है। लोगों ने तो यह भी कहा कि उसके रहते इस तरह की घटना नहीं हो सकती थी। बताते चलें कि इससे पहले नवगछिया थाना के करीब और थाना रोड में भी चोरी की कई घटनायें हो चुकी हैं। 

नवगछिया के घरों में चोरी की घटनाएं लगातार जारी हैं। इसपर कुछएक दिन विश्राम मिला था, लेकिन फिर से चोरी का सिलसिला जारी हो गया है। इससे पहले 17 दिसंबर को नवगछिया नगर में मोहन चित्र मंदिर के मालिक बिनोद तुलस्यान के घर चोरी की घटना का पता चला था। इसके पहले 15 दिसंबर को नवगछिया थाना के नजदीक भवानीपुर साहू टोला में चोरों ने इसी तरह की घटना को अंजाम दिया था।

उससे पहले साहू परवत्ता गांव में चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया था।जबकि उससे पहले नवगछिया नगर थाना के काफी करीब गौरीशंकर फर्नीचर और मदन अहल्या महिला कालेजकर्मी मीना कुमारी के घर और प्रोफेसर कालोनी स्थित देवेंद्र सिंह के घर भीषण चोरी की घटना हो चुकी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।