धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

सोमवार, 11 दिसंबर 2017

राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी के निर्विरोध अध्यक्ष चुने गए


नव-बिहार समाचार। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद पर आज 47 वर्षीय राहुल गांधी निर्विरोध चुन लिए गए हैं। कांग्रेस नेता मुल्ला पल्ली रामचंद्रन ने इसकी घोषणा करते हुए कहा कि नामांकन के 89 प्रस्ताव दाखिल किए गए थे। सभी वैद्य पाये गए। केवल एक ही उम्मीदवार मैदान में है। मैं भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष पद पर राहुल गांधी के निर्वाचन की घोषणा करता हूं। 

बताते चलें कि 132 साल पुरानी इस कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद पर नामांकन के लिए राहुल गांधी ने पिछले 4 दिसंबर को दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में फॉर्म भरे थे। उनके नामांकन में शिला दीक्षित, मोहसिना किदवई, कमलनाथ, मोती लाल वोरा, अहमद पटेल, तरुण गोगोई, अशोक गहलोत प्रस्तावक बने थे। मौकेपर सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह समेत कई वरिष्ठ नेता उनके साथ उपस्थित थे। राहुल गांधी के निर्वाचित होने के बाद से बिहार और झारखंड कांग्रेस में खुशी की लहर दौड़ गई है।

इस घोषणा के साथ ही भागलपुर जिला कांग्रेस कमिटी के उपाध्यक्ष शीतल प्रसाद सिंह निषाद ने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि कांग्रेस की कमान अब युवा नेता के हाथों में आ गयी है। इससे अब कांग्रेस पार्टी के साथ साथ देश को सही दिशा मिलेगी और विकास तेज गति से होगा।

बिहार कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष कौकब कादरी वरीय नेता प्रेमचंद मिश्रा, डॉ समीर कुमार सिंह, सुमन कुमार मलिक, युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुमार आशीष सहित कहलगांव विधायक सदानंद सिंह इत्यादि ने राहुल गांधी को बधाई दी है। इन लोगों ने कहा है कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस काफी आगे जाएगी। बता दें कि राहुल गांधी इस परिवार के पार्टी के पांचवें अध्यक्ष बने हैं। जिस पर इसके पहले पंडित जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी व सोनिया गांधी रह चुके हैं। आज नए राष्ट्रीय अध्यक्ष के रुप में राहुल गांधी निर्विरोध चुने गए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।