धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शुक्रवार, 29 दिसंबर 2017

कन्नौज: हादसे के बाद खुशबू से भरा इलाका, खूब मची लूट


कन्नौज। इत्र की खुशबू हर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर ही लेती है। वह भी जब मामला हो सड़क पर बिखरे होने का तो हर कोई उसका लाभ लेना चाहता है। ऐसा ही एक मामला आज उस समय हुआ जब इत्र की शीशियां लेकर लखनऊ जा रही पिकअप को कंटेनर ने टक्कर मार दिया जिसके बाद गाड़ी डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस वजह से उसमें लदी शीशियां सड़क पर फैल गईं। मौके पर पहुंची भीड़ ने लाखों का माल लूट लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर लोग भाग गए।

मामला जिला अंबेडकर नगर थाना किशनपुर ग्राम का है जहां कविरान का रहने वाला आलोक यादव पिकप लेकर लखनऊ जा रहा था। इसमें उन्होंने गुडगांव से इत्र भरी शीशियां लादी थी। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर नगला मध्य के सामने पास से कंटेनर चालक ने ओवरटेक किया और पिकप में कट मार दिया। इससे चालक का नियंत्रण स्टेयरिंग से छूट गया और गाड़ी डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इससे चालक घायल हो गया। वहीं, इत्र की शीशियां एक्सप्रेस-वे पर फैल गईं। कई के टूटने से खुशबू बिखर गई। दुर्घटना देखकर आसपास के गांव के लोग वहां पहुंच गए। इसके बाद भीड़ ने चालक को निकालने के स्थान पर इत्र की शीशियां लूटना शुरू कर दिया। किसी प्रकार चालक बाहर निकला।

इस बीच एनसीसी के कर्मी वहां पहुंच गए और यूपी-100 को सूचना दी। पुलिस के पहुंचते ही लूटपाट कर रहे लोग भाग गए। पुलिस ने क्रेन मंगवाकर गाड़ी को सीधा करवाया और बचे माल को उस पर लदवाकर भेज दिया। चालक ने कहा कि दुर्घटना में आधा माल क्षतिग्रस्त हो गया है। ग्रामीण भी काफी माल लूट ले गए हैं। थानाध्यक्ष आरपी पांडेय ने कहा कि घटना की तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने पर लूट करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।