धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शुक्रवार, 15 दिसंबर 2017

कटिहार कांड में नवगछिया बाजार के दो को पुलिस ने लिया हिरासत में

नव-बिहार समाचार, कटिहार/नवगछिया। बिहार के कटिहार स्थित पीके ज्वेलर्स में हुई लूट के बाद कुरसेला और रंगरा के बीच हुई पुलिस से अपराधियों की मुठभेड़ में पुलिस ने दो अपराधियों को मार गिराया है। पुलिस की गोलीबारी में तीन अपराधी घायल भी हुए। इस दौरान ज्वेलर्स से लूट की दस किलो चांदी और सोना तथा नगद रुपये भी पुलिस ने बरामद करने में सफलता पायी है।

पुलिस मुठभेड़ में मारे गए अपराधियों की पहचान नवगछिया के रसलपुर निवासी अवधेश यादव के पुत्र राहुल कुमार (25 साल) और नवगछिया के सीमावर्ती क्षेत्र कटरिया (कटिहार) निवासी चिंटू झा (30) के रूप में हुई है। लूट की घटना के बाद बाइक से भाग रहे अपराधियों के साथ कुर्सेला पुल के समीप पुलिस से हुई मुठभेड़ में तीनों घायल नवगछिया पुलिस जिला के ही हैं। जिनमें एक रसलपुर निवासी सुजीत कुमार यादव उर्फ सुमित है। दूसरा इस्माइलपुर भिट्टा निवासी मोनू कुमार यादव और तीसरा गोपालपुर का लतरा निवासी छोटू का भाई रोशन है।

जहां रोशन का इलाज मायागंज (भागलपुर) में हो रहा है, वहीं मोनू को पटना रेफर कर दिया गया है। जबकि सुजीत को कटिहार पुलिस ने बुधवार देर रात ही कुर्सेला पीएचसी से गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस की गोलीबारी का निशाना बने बाइक सवार राहुल व चिंटू रंगरा के भवानीपुर टावर चौक के समीप एनएच-31 पर लड़खड़ा कर गिर गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी। इधर सुजीत से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने नवगछिया बाजार के मस्जिद रोड के अंकित कुमार एवं सुनील कुमार को कटिहार पुलिस ने हिरासत मे ले लिया है।

पुलिस और अपराधियों की मुठभेड़ की खबर देर रात से ही आने लगी थी। आम लोगों को इसकी जानकारी गुरुवार की सुबह हुई। मामले की जानकारी मिलते ही  नवगछिया के एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन अन्य पुलिस अफसरों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी कटिहार पुलिस को दी। दोनों शव को कब्जे में लेने के बाद उन्हें पोस्टर्माटम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया गया। जिसे बाद में भागलपुर रेफर कर दिया गया। रोशन व मोनू दोनों को बुधवार रात मायागंज अस्पताल लाया गया था। जहां रोशन खुद को बेगुनाह बता रहा है। वहीं नवगछिया पुलिस के अनुसार इसका अब तक कोई आपराधिक इतिहास नहीं मिला है।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।