धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शुक्रवार, 1 दिसंबर 2017

DIG विकास वैभव ने कहा – बिंदी अभी बयान देने लायक नहीं

नवबिहार समाचार : नवगछिया पुलिस जिला के बहुचर्चित महादलित परिवार हत्याकांड (झंडापुर कांड) के खुलासे के लिये भागलपुर के DIG विकास वैभव आज पटना स्थित PMCH में इलाजरत बिंदी कुमारी से मुलाक़ात की.

बिंदी कुमारी से मुलाक़ात के बाद DIG विकास वैभव ने कहा कि उसकी हालत में पिछले 6 दिनों में काफी सुधार हुआ है. लेकिन अभी भी वह पूरी तरह होश में नहीं आ पाई है और इस वजह से पुलिस द्वारा उसका बयान नहीं लिया जा सका है. उन्होंने कहा कि मैंने PMCH के डॉक्टरों से भी बात की है. पीड़िता की सिक्यूरिटी के लिए पटना और नवगछिया पुलिस की एक जॉइंट टीम 24 घंटे PMCH में कैंप कर रही है. जैसे ही वो होश में आयेगी पुलिस टीम उसका बयान रिकॉर्ड कर लेगी.

बिंदी कुमारी बीते रविवार 26 नवंबर से ही PMCH में भर्ती है और जिंदगी-मौत की लड़ाई लड़ रही है. इस हत्याकांड में बिंदी कुमारी के ही माता, पिता और सगे भाई (महादलित परिवार ) के तीन लोगों की नृशंस तरीके से काट कर हत्या कर दी गयी थी. विकास वैभव ने पीड़िता से मुलाक़ात के बाद बताया है कि उसकी हालत अब पहले से बेहतर है.

DIG विकास वैभव ने यह भी बताया कि दिल दहलाने वाले इस ट्रिपल मर्डर में नवगछिया एसपी की अगुवाई में एक टीम लगातार जांच में लगी है. केस को कई एंगल से खंगाला जा रहा है. शक के आधार पर कई गांव वालों से पूछताछ भी की गई है. ऐसा पता चला है कि मृतक (बिंदी के पिता) का मछली को लेकर कुछ लोगों से विवाद था. उसके दामाद ने अपने 164 के बयान में ऐसा बताया है. इसी क्रम में पुलिस ने मोहन नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है, जिससे पूछताछ की जा रही है.

इस हत्याकांड में मोहन के रोल के बारे में DIG विकास वैभव ने बताया कि घटना वाली रात मृतक के घर के पास दिखने वाला वो आखिरी शख्स था. उसे देर रात नहाते हुए भी देखा गया है. मोहन पहले भी मृतक गायत्री राम को जान की धमकी दे चुका था. उसे कई दिनों पहले अपनी टेंगारी (कुल्हाड़ी) की धार तेज करते भी देखा गया था. उसने लोगों को बताया था कि ऐसा एक ‘ऑपरेशन’ के लिए कर रहा है. वैभव ने बताया कि पुलिस मामले में अन्य लोगों के शामिल होने की संभावना को भी देखते हुए अपनी जांच कर रही है.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।