धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

मंगलवार, 30 जनवरी 2018

भागलपुर में विक्रमशिला सेतु के समानांतर पुल निर्माण पर बनी सहमति, बनेगा जल्द डीपीआर

नव-बिहार न्यूज एजेंसी (NNA), पटना : केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को संवाद कक्ष में एनएच, सड़क से जुड़े पीएम पैकेज, नमामि गंगे प्रोजेक्ट और इलाहाबाद से हल्दिया के बीच विकसित होने वाले जलमार्ग प्रोजेक्ट पर साढ़े पांच घंटे तक मैराथन बैठक की। इस दौरान राज्य सरकार ने भागलपुर के विक्रमशिला सेतु के समानांतर नए फोर लेन पुल के निर्माण का प्रस्ताव रखा ।

गडकरी ने कहा कि इसके लिए जल्द डीपीआर तैयार करें। रोड से जुड़े कई अटके मामलों पर इस बैठक में सहमति बनी। उन्होंने बताया कि पटना रिंग रोड के निर्माण पर सहमति बन गयी है। इस प्रोजेक्ट के लिए राज्य सरकार जमीन उपलब्ध कराएगी और सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रलय इसका निर्माण कराएगा। पटना के लिए राज्य सरकार के एक और प्रस्ताव अनिसाबाद से एम्स के बीच एलिवेटेड सड़क को भी मंजूरी दी गयी। केंद्रीय मंत्री व मुख्यमंत्री ने संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में बैठक में हुए फैसलों की जानकारी दी। सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री श्री गडकरी ने कहा कि उनकी इच्छा थी कि वह बिहार की लाइफलाइन गांधी सेतु पर चल रहे काम को खुद जाकर देखें पर समय नहीं मिल सका। वहां चल रहे निर्माण के संबंध में एजेंसी को निर्देश दिया गया है कि सेतु के एक लेन को के पहले पूरा कर लिया जाए। पुल में जिस स्टील का इस्तेमाल होना है वह भारत में नहीं मिल रहा।’

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।