धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

सोमवार, 29 जनवरी 2018

खगड़िया की एस.पी. IPS मीनू कुमारी को क्राइम कंट्रोलिंग में केपीवी 2017 अवार्ड

            खगड़िया की एस.पी. IPS मीनू कुमारी
नव-बिहार समाचार, खगड़िया : ‘कमलेश्वरी प्रसाद वर्मा सोशल डेवलोपमेन्ट एंड रिसर्च कौंसिल ऑफ इंडिया’ के
संस्थापक अध्यक्ष डॉ. अरविन्द कुमार वर्मा के द्वारा केंद्रीय चयन समिति के निर्णयानुसार ‘के.पी.वी अवार्ड 2017’ की घोषणा कर दी गई है. उल्लेखनीय है कि यह अवार्ड आई.ए.एस, आई.पी.एस., चिकित्सक, इंजीनियर, कथाकार, उपन्यासकार, कवि, कवयित्री, समाजसेवी, राजनीतिज्ञ, कुशल प्रशासक, क्राईम कॉंट्रोलिंग, प्रिंट मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, व्यवसाय आदि जैसे क्षेत्रों में बेमिशाल कार्य करने करने वालों को प्रदान की जाती है.
‘के.पी.वी.एवार्ड 2017’ के चयनित लोगों में उड़िया लेखक व कुशल प्रशासक दिल्ली के ए.एन. नंदा को उनकी हिन्दी पुस्तक “एक साल बाद”, सीतामढी के संगीता चौधरी को “अनकहे स्वर”, भागलपुर के डॉ.दामोदर महतो को “शीशे की दरार”, मुजफ्फरपुर के शैल केजरीवाल को “गुफ़्तगू” पर चयनित किया गया है. वहीं प्रिंट मीडिया में दिल्ली के संतोष कुमार सरस, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में गाजियाबाद के कृष्ण कुमार के नामों की घोषणा हुई है.
वहीं कवि श्रेणी में मुंगेर के डॉ. अरुणेंद्र भारती, खगड़िया के कपिलेश्वर कपिल एवं कवियत्री में मुजफ्फरपुर के प्रोफेसर रेखा भारती का चयन हुआ है. जबकि समाजसेवी में मोतिहारी के पवन जायसवाल, व्यवसायी में जमुई के टुनटुन भगत, कुशल प्रशासक में भागलपुर के पी.एम.जी ईस्ट के IPS अनिल कुमार, सीतामढी के डीएम IAS राजीव रौशन.
गोपालगंज के डीएम IAS राहुल कुमार एवं क्राईम कण्ट्रोलिंग में खगड़िया की एस.पी. IPS मीनू कुमारी, चिकित्सा में मुंगेर के डॉ.सुनील कुमार सिंह व सहरसा के डॉ. पी.पी. वर्मा के नामों की घोषणा हुई है. वहीं शिक्षाविद में किशनगंज के डॉ.दिलीप जायसवाल, इंजीनियरिंग में ई.पी.के.जायसवाल तथा प्रेस फोटोग्राफी में के. सोनू किशन का नाम शामिल है.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।