धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

गुरुवार, 22 फ़रवरी 2018

नवगछिया में कवि सम्मेलन 1 मार्च को, तैयारी चरम पर

नव-बिहार न्यूज एजेंसी (NNA), नवगछिया। अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच के बिहार प्रान्त की नवगछिया शाखा के तत्वाधान में होली के शुभ अवसर पर वृहद कवि सम्मलेन बसंत फुहार-2018 की तृतीय प्रस्तुति के आयोजन
की तैयारी युवा साथी के ऊर्जा के साथ चरम सीमा पर पहुंच चुकी है। यह आयोजन बाल-भारती (पोस्टऑफिस के सामने) आयोजित होना सुनिश्चित है। यह जानकारी मंच के राष्ट्रीय संयोजक सुभाष चंद्र वर्मा ने बुधवार को एक प्रेसवार्ता में दी।
उन्होंने बताया कि मारवाड़ी युवा मंच यूँ तो हर तरह के कार्यक्रम आयेजित करता रहा है। जिसके अंतर्गत पोलियो सर्जरी कैम्प, रक्तदान, अमृतधारा, कृत्रिम अंग प्रत्यारोपण शिविर, युवा विकास प्रतियोगिता, खेल-कूद  प्रतियोगिता, वृक्षारोपण, स्वच्छता अभियान एवं अन्य कई कार्यक्रम मानवता एवं राष्ट्रीय सेवा में करती रही है।
परंतु विगत दो सालों में मंच द्वारा कवि सम्मेलन के माध्यम से एक नई दिशा पर बल दिया है जो शिक्षा एवं जनसंपर्क के एक मिशाल कायम करती है। इस आयोजन में समाज के हर वर्गों के लोगों की भागीदारी होती है। एक माने में कहा जाय तो यह आयोजन अपने शहर की आन,बान और शान है।
यह भी बताया कि इस बसन्त फुहार कवि सम्मेलन में देश के विख्यात कवियों की सहभगिता सुनिश्चित हो चुकी है। इसके अंतर्गत  कविवर लटूरी लट्ट ( टूंडला), गोरी मिश्रा (नैनीताल), मुन्ना बैटरी (मंदसौर), सतीश मधुप (मेनपुरी), गौरव चौहान (इटावा), शम्भू शिखर (पटना) की उपस्थिति होली के रंग को नए आयाम पर पहुंचाने में कारगार सिद्ध होगी। इस महान जन सम्पर्क कार्यक्रम की अनुपम बेला में  उद्धघाटनकर्ता के रूप में- माननीय श्री पंकज जी सिंहा IPS,आरक्षी अधीक्षक नवगछिया, मुख्य अतिथि- श्री जगदीश चंद्र मिश्र "पप्पू जी"(पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष,AIMYM), विशिष्ट अतिथि-श्री मति प्रीति कुमारी, अध्यक्ष नगर पंचायत नवगछिया, श्री आकाश जी अग्रवाल,बिहार प्रांतीय मारवाड़ी युवा मंच एवं सम्मानित अतिथि के रूप में मंडलीय उपाध्यक्ष श्री आलोक बजाज "मोंटी" जी ने अपनी स्वीकृति देकर हम युवाओं को नई ऊर्जा प्रदान की है। इस आयोजन में हमें सभी नगरवासी का भरपूर सहयोग मिल रहा है और मिलने की उम्मीद है।
इस कार्यक्रम को सफल बनाने में युवा शक्ति की टीम-संयोजक-संदीप सर्राफ के साथ वरुण केजरीवाल, विक्की केडिया, महेश खेमका, दिनेश केडिया, सुनील वर्मा, रवि सर्राफ, कमल टिबरेवाल, गोविंद केडिया, रंजीत उदयपुड़िया, चेतन मुनका, सचिव विकास चिरानीयां, शाखाध्यक्ष निखिल चिरानीयां एवं राष्ट्रीय संयोजक श्री सुभाष चंद वर्मा पूरी तन्मयता के साथ लगे हुए है। इसमें महिला शाखा नवगछिया "जागृती" सहयोगी के रूप में साथ है।


कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।