धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

बुधवार, 21 फ़रवरी 2018

खगड़िया में दूसरे दिन हुए सड़क हादसे में तीन पुलिसकर्मियों की हुई मौत

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN): जहां बिहार के पटना जिले में बस एक्सीडेंट में 9 लोगों की मौत का दर्द थमा नहीं है वहीं 24 घंटे बाद खगड़िया जिले के पसराहा थाना क्षेत्र में नवगछिया पुलिस जिला का वज्र वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया. मौके पर ही एक जमादार की मौत हो गयी और तीन पुलोस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके 24 घंटे के अंदर अब खगड़िया जिले में इसी तरह की अनहोनी की खबर आ रही है. बुधवार को खगड़िया में दो वाहनों की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत होने की खबर है. मृतकों की पहचान नहीं हो पायी है. चारों मृतकों की पहचान के लिए स्थानीय प्रशासन आरपीएफ व आसपास के थानों से संपर्क कर रहा है.

बताया जाता है कि बुधवार को खगड़िया में उस समय अफरातफरी मच गई जब आॅटो व टैंकर में जबर्दस्त भिड़ंत हो गयी. इसमें चार लोगों की मौत हो गयी. हादसा खगड़िया के पसराहा थाना क्षेत्र में हुई. जानकारी के अनुसार पसराहा थाना क्षेत्र के पितुनझिया ढाला के निकट एनएच 31 के समीप तेज रफ्तार से जा रहे टैंकर व आॅटो में आमने सामने की टक्कर हो गयी. हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी.

जानकारी के अनुसार मरनेवालों में 3 आरपीएफ के जवान हैं और एक आॅटो चालक है. मृतकों की पहचान अब तक नहीं हो पायी है. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर दौड़े. घायलों को स्थानीय अस्पतालों में भेजा गया. वहीं घटना की सूचना पाकर जिले के अधिकारी व पुलिसकर्मी भी पहुंच गये हैं. फोटो देखकर घटना की भयावहता को समझा जा सकता है. लोगों की मानें तो सभी की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी है. घायलों में कुछ को गंभीर चोट लगी है.

गौरतलब है कि सोमवार की देर शाम में पटना में बरात से भरी बस पलट गयी थी. इसमें 9 लोगों की मौत हो गयी. घटनास्थल पर ही 4 लोगों ने दम तोड़ दिया था, जबकि 5 की मौत अस्पताल में हुई है. वहीं अभी भी एक दर्जन से अधिक बुरी तरह से जख्मी लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. इधर 48 घंटे के अंदर बिहार की यह दूसरा बड़ा एक्सीडेंट है. इसमें भी आरपीएफ के 3 जवान व एक आॅटो चालक की मौत हो गयी है. चारों मृतकों की पहचान के लिए स्थानीय प्रशासन आरपीएफ व आसपास के थानों से संपर्क कर रहा है.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।