धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

रविवार, 18 फ़रवरी 2018

मैट्रिक परीक्षा नौ केंद्रों पर, पूर्णतः होगी कदाचार मुक्त: एसडीओ

नव-बिहार न्यूज एजेंसी (NNA), नवगछिया: इसी माह 21 तारीख से होने वाली मैट्रिक की कदाचार मुक्त परीक्षा को लेकर नवगछिया के अनुमंडल पदाधिकारी मुकेश कुमार ने केंद्राधीक्षक व पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक किया। मैट्रिक की परीक्षा नौ केंद्रों पर आयोजित की जायेगी। बैठक में एसडीओ ने प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी दिनेश प्रसाद को सभी परीक्षा केंद्रों पर बेंच, डेक्स, व अन्य सामग्री उपलब्ध करवाने का निर्देश दिया।

अनुमंडल पदाधिकारी मुकेश कुमार ने बताया कि कदाचार मुक्त परीक्षा के लिए सभी केंद्रों पर सीसीटीवी कैमरा लगाया जायेगा। सात केंद्रों पर छात्राएं व दो केंद्रों पर छात्र परीक्षा देंगे। सभी केंद्रों पर पुलिस बल की व्यवस्था होगी। सभी केंद्राधीक्षक से अलग अलग केंद्रों के बारे में चर्चा की गई।

ज्ञातव्य हो कि बाल भारती विद्यालय में प्रथम पाली में 445 छात्राएं, द्वितीय पाली में 426 छात्राएं परीक्षा देंगी। बनारसी लाल सर्राफ महाविद्यालय में प्रथम पाली 571 छात्राएं, द्वितीय पाली में 442 छात्राएं परीक्षा में भाग लेंगी। इंटर स्तरीय उच्च विद्यालय में प्रथम पाली में 568 छात्राएं एवं द्वितीय पाली में 607 छात्राएं भाग लेंगी। रुंगटा बालिका उच्च विद्यालय में प्रथम पाली 497 छात्राएं, द्वितीय पाली में 359 छात्राएं भाग लेंगी। जीबी कॉलेज में प्रथम पाली 668 छात्र, द्वितीय पाली में 683 छात्र परीक्षा देंगे। मदन अहिल्या महिला कॉलेज में प्रथम पाली में 595 छात्र परीक्षा देंगे। द्वितीय पाली में 582 छात्र परीक्षा में शामिल होंगे। मध्य विद्यालय नवादा में प्रथम पाली में 357 छात्राएं, द्वितीय पाली 317 छात्राएं परीक्षा देंगी। श्री लालजी मध्य विद्यालय मकंदपुर में प्रथम पाली में 349 छात्राएं, द्वितीय पाली में 365 छात्राएं परीक्षा देंगी। सावित्री पब्लिक स्कूल में प्रथम पाली में 537 छात्राएं द्वितीय पाली 524 छात्राएं परीक्षा में शामिल होंगी।


कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।