धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

गुरुवार, 15 मार्च 2018

बैंक मैनेजर को भी नहीं पता चला बीती रात क्या ले गया शाखा में घुसा चोर, सीसीटीवी कैमरा जो था बंद

बैंक मैनेजर को नहीं पता चला बीती रात क्या ले गया शाखा में घुसा चोर, सीसीटीवी कैमरा जो था बंद
नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN), नवगछिया। आये दिन बैंक में लूट या डकैती की घटना तो सुनने को मिलती है। लेकिन बैंक में रात को चोर घुस जाय यह तो बीते और गुजरे जमाने की बात लगती है। इसके बावजूद
यह सही घटना है कि 14 तथा 15 मार्च की मध्य रात्रि यूको बैंक की नवगछिया शाखा में चोर ने घुस कर बैंक की सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह तो लगा ही दिया।
इतना ही नहीं चोर क्या ले गया यह तो बैंक की शाखा में घुसने वाला चोर ही जानता है। बैंक की शाखा प्रबंधक या अन्य शाखा कर्मी को कुछ भी पता नहीं है कि शाखा में घुसा चोर क्या ले गया और क्या नहीं। कारण स्पष्ट था कि बैंक की सुरक्षा में लगा सीसीटीवी कैमरा ही बंद था।
फिर भी शाखा प्रबंधक रिचा रजनी ने स्थानीय आदर्श नवगछिया में बीती रात शाखा में चोर के घुसने संबंधित जानकारी देते हुए एक आवेदन भी दिया है। जिसमें चोर के प्रवेश करने के रास्ते के बारे में और साक्ष्य की जानकारी दी गयी है। यह भी बताया गया है कि जब 15 मार्च की सुबह शाखा का ताला खोला गया तो सारा सामान तितर बितर बिखरा हुआ पड़ा था।
सूचना मिलते ही मौके पर नवगछिया पुलिस यूको बैंक की नवगछिया शाखा पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू तो कर दी है। लेकिन शाखा प्रबंधक के दिये आवेदन से पुलिस को भी कुछ खास हाथ लगने वाला नजर नहीं आ रहा। आएगा तो भी कैसे, बैंक की सारी सुरक्षा व्यवस्था तो बंद और खराब पड़े सीसीटीवी कैमरे के भरोसे जो थी। जिसे 15 मार्च को दुरुस्त कराया जा रहा था। लेकिन बैंक की शाखा के ठीक सामने एनएच 31 है। जहां दिन रात वाहनों का आवागमन चालू रहता है।शाखा के ठीक नीचे और अगल बगल में दुकानें भी हैं। फिर इस युग में बैंक में घुस गया चोर, वह भी काफी छोटा भेंटीलेशन का सरिया हटा कर।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।