धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

मंगलवार, 20 मार्च 2018

भागलपुर में इंटरनेट सेवा मंगलवार की अर्धरात्रि तक बाधित रखने का निर्देश

नव-बिहार न्यूज एजेंसी (NNA), भागलपुर : जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र अंर्तगत चंपानगर इलाके में दो पक्षों के बीच उत्पन्न तनाव के बाद स्थिति को नियंत्रित करने के लिए
इंटरनेट सेवा को मंगलवार की रात 12 बजे तक बाधित रखने का निर्देश दिया गया है। डीजे पर पूर्ण प्रतिबंध लगा दिया गया है। लाउडस्पीकर बजाने के लिए अनुमति लेनी होगी। चंपानगर की घटना की समीक्षा के लिए बुधवार को जिला स्तरीय शांति समिति की बैठक होगी।
इधर भागलपुर के सदर अनुमंडल पदाधिकारी सुहर्ष भगत ने बताया है कि सोमवार को चंपानगर की घटना की समीक्षा को लेकर बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता डीएम आदेश तितरमारे ने की। बैठक में एसएसपी मनोज कुमार, डीडीसी आनंद शर्मा सहित जिले के कई पदाधिकारी थे। एसडीओ ने बताया कि पूरे घटनाक्रम पर नजर रखी जा रही है। 21 को जिलास्तरीय शांति समिति की बैठक बुलाई गई है।
बैठक में चंपानगर की घटना पर पूरी तरह से नजर रखने का निर्देश दिया गया है। कनीय अफसरों की टीम बनाकर लोगों से बातचीत की जाएगी ताकि अमन शांति कायम हो सके। बैठक में रामनवमी तक सजग रहने को कहा गया है। डीएम-एसएसपी ने लोगों से अफवाह पर ध्यान नहीं देने की अपील की है। कहा गया कि सभी परिस्थितियों से निपटने के लिए प्रशासन तैयार है। भागलपुर प्रशासन के पास रैफ, सीआरपीएफ व एसटीएफ है।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।