धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

रविवार, 4 मार्च 2018

खगड़िया के जज की दरभंगा में दर्दनाक मौत, मां और पत्नी तथा ड्राइवर गंभीर

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN), दरभंगा / खगड़िया: बिहार के दरभंगा जिले से हादसे की बड़ी खबर आयी है. इस हादसे में
खगड़िया परिवार न्यायालय के जज अरुण कुमार झा की सड़क हादसे में मौत हो गयी है. हादसा दरभंगा के भालपट्टी में हुआ है. वे अपनी गाड़ी से सपरिवार मधुबनी के फुलपरास से आ रहे थे. हादसे में उनकी मां, पत्नी व ड्राइवर भी गंभीर रूप से जख्मी हो गये हैं. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
जानकारी के अनुसार खगड़िया परिवार न्यायालय में पदस्थापित जज अरुण कुमार झा दरभंगा के मनीगाछी स्थित रतौल गांव रहनेवाले थे. उनका ससुराल मधुबनी के फुलपरास अनुमंडल में है. 63 वर्षीय जज अरुण कुमार झा रविवार को फुलपरास के गाड़ा टोल स्थित अपने ससुराल से मां व पत्नी के साथ आ रहे थे. मारुति कार (BR 10J 6002) को ड्राइवर चला रहा था. इसी बीच दरभंगा के भालपट्टी ओपी के पास बने फ्लाईओवर से उनकी कार टकरा गयी.
भालपट्टी ओपी प्रभारी केसी भारती ने बताया कि कार पर से ड्राइवर का नियंत्रण हट जाने से गाड़ी डिवाइडर से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इसमें जहां जज अरुण कुमार झा की मौत हो गई, वहीं जज की पत्नी रीता झा व मां शकुंतला देवी गंभीर रूप से जख्मी हो गयी हैं. हादसे में ड्राइवर की भी स्थिति चिंताजनक बतायी जा रही है. वहीं दरभंगा के एएसपी दिलनवाज अहमद ने भी घटना की पुष्टि की है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.
गौरतलब है कि शनिवार को पटना जिले के बाढ़ के निकट भीषण हादसा हो गया था. घटना में पांच लोगों की मौत हो गयी थी. वे सब अपने परिजन के दाह-संस्कार कर सिमरिया घाट से लौट रहे थे. हादसे में मुखाग्नि देनेवाले व्यक्ति की भी मौत हो गयी थी. इस घटना के 24 घंटे भी नहीं बीते हैं कि दरभंगा में यह हादसा हो गया. घटना के बाद से न्यायिक व प्रशासनिक अधिकारियों में शोक की लहर है.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।