धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शनिवार, 10 मार्च 2018

आखिर बच्चों की प्रस्तुति ने बांध ही दिया समां

आखिर बच्चों की प्रस्तुति ने बांध ही दिया समां

नव-बिहार न्यूज एजेंसी (NNA), नवगछिया। आखिरकार छोटे छोटे बच्चों की प्रस्तुति ने समां बांध ही दिया। मौका था कशोधन वैश्य विकास पंचायत समिति नवगछिया द्वारा बिहारी अतिथि सदन में होली मिलन सह परिवार मिलन समारोह के आयोजन का। इस कार्यक्रम में कई जिलों से कशोधन समाज के लोग सपरिवार शामिल हुए थे। 

इस दौरान नगर पंचायत नवगछिया के अध्यक्ष प्रतिनिधि सह प्रमुख समाजसेवी प्रेम सागर कुमार उर्फ डब्लू यादव एवं आरपीएफ इंस्पेक्टर जावेद अहमद ने भी छोटे छोटे बच्चों द्वारा प्रस्तुत किये गये सांस्कृतिक कार्यक्रम और गीत संगीत के मनमोहक कार्यक्रम की मुक्त कंठ से प्रशंसा ही नहीं की बल्कि, बच्चों का उत्साहवर्धन भी किया। यह कार्यक्रम देर रात तक चलता रहा।

इस अष्टम कार्यक्रम का उदघाटन राजेन्द्र गुप्ता, शंकर गुप्ता, विश्वनाथ गुप्ता, महेश लाल, शिवशंकर गुप्ता, गोपाल गुप्ता द्वारा सामुहिक रूप से दीप प्रज्वलित कर किया गया। इस दौरान अध्यक्ष अनिल प्रसाद गुप्ता ने कहा कि समाज के युवाओं के सामूहिक प्रयास से यह अष्टम प्रस्तुति है जिसमें पूर्णियां, मधेपुरा सहरसा, भागलपुर, मुंगेर जिला से सभी स्वजातीय बन्धु इस समारोह में शामिल होते हैं। सचिव राजीव गुप्ता ने कहा कि ऐसे आयोजन से आपस के प्रेम व सदभाव में वृद्धि होती है।

सांस्कृतिक कार्यक्रम का शुभारंभ जहां जूली कुमारी ने श्रीगणेश वंदना से किया। वहीं नन्ही जान पलक कुमारी और अमन कुमार की प्रस्तुति 'शायद मेरी शादी का ख्याल' और 'झूठ बोले कौआ काटे' ने खूब तालियां बटोरी और प्रोत्साहन भी पाया।

सांस्कृतिक कार्यक्रम में अमीषा, खुशी, पलक, राहुल, अमन ने अपने अपने नृत्य से सबों का मन मोह लिया।आयोजन की सफलता में सजन गुप्ता, महेश गुप्ता, पवन गुप्ता, निखिल गुप्ता, संजीव गुप्ता, राजू गुप्ता, अमित गुप्ता, संजय गुप्ता, सिंटू गुप्ता, मुकेश गुप्ता, चन्दन गुप्ता, गुंजन गुप्ता एवं प्रदीप गुप्ता की सक्रिय भागीदारी रही।



कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।