धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

सोमवार, 2 अप्रैल 2018

भागलपुर में जबरन बंद कराया रेल और बाजार की दुकानों को

नव-बिहार न्यूज एजेंसी (NNA), भागलपुर। एससी-एसटी एक्ट पर सुप्रीम कोर्ट के आए फैसले के विरोध में विभिन्न संगठनों एवं दलों ने आज भागलपुर सहित नवगछिया, बिहपुर, सुल्तानगंज एवं कहलगांव में जबरन बाजार की दुकानों को बंद कराया। भागलपुर में विभिन्न चौक-चौराहों पर आगजनी भी की तथा कार्यालयों और बाजार की दुकानों को बंद कराया। 


प्रदर्शनकारियों द्वारा स्टेशन और पटरियों पर लेट कर कई ट्रेनों को रोका गया। महेशी स्टेशन के पास भागलपुर यशवंतपुर एक्सप्रेस, सूरत एक्सप्रेस और विक्रमशिला एक्सप्रेस ट्रेन को रोका गया।

वहीं थाना बिहपुर स्टेशन में भी हाटे बजारे ट्रेन को रोका गया। जिसकी वजह से कटिहार बरौनी पैसेंजर को नवगछिया स्टेशन पर घंटों रोकना पड़ा। इधर नवगछिया में भी बंद समर्थकों और दुकानदारों के बीच झड़प होने की खबर है जबकि बंद समर्थकों ने अपने भारत बंद कार्यक्रम को शांतिपूर्ण और सफल बताया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।