धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शुक्रवार, 1 जून 2018

नवगछिया में पूर्णतः सशक्त और संगठित है जदयू

नव-बिहार न्यूज एजेंसी (NNA), नवगछिया । स्थानीय  मारवाड़ी विवाह भवन में शुक्रवार को संगठन जिला नवगछिया जदयू और नवगछिया युवा जदयू की संयुक्त प्रेस वार्ता आयोजित की गई। जिसमें युवा जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष त्रिपुरारी कुमार भारती के सामुहिक इस्तीफे पर कई कार्यकर्ताओं ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की  है।

इस दौरान नवगछिया जदयू जिलाध्यक्ष चंदेश्वरी प्रसाद सिंह निषाद ने कहा कि नवगछिया संगठन जिला में जदयू पूरी तरह से सशक्त और संगठित है। युवा जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष भ्रम फैलाने का प्रयास कर रहे हैं। सामुहिक इस्तीफा देने वालों में ज्यादातर लोगों का जदयू से कोई संबंध नहीं है। वहीं सैनिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष पुलकित मंडल ने कहा कि जदयू में जेब भरने वाले लोगों की कोई जगह नहीं है, वे किसी भी पार्टी में जाने के लिए स्वतंत्र हैं।

इसी क्रम में नवगछिया जदयू जिला प्रवक्ता मिलनसागर ने कहा कि युवा जदयू के तमाम कार्यकर्ता हमारे साथ हैं और पूर्व युवा जिलाध्यक्ष का आरोप बेबुनियाद है। जिला उपाध्यक्ष अजीत कुमार पटेल ने राजद जिलाध्यक्ष के बयान को एक सिरे से खारिज कर दिया, जिसमें कहा गया था कि भवानीपुर में अब एक भी जदयू कार्यकर्ता नहीं है। उन्होंने कहा कि भवानीपुर में अभी 63 सक्रिय सदस्य हैं जो पार्टी के लिए समर्पित है।

वहीं युवा जदयू के पूर्व जिला प्रवक्ता रवि कुमार ने कहा की इस्तीफा देने वालों में अधिकांश लोगों को मैं नहीं जानता और ना ही पार्टी की बैठक में वे कभी शामिल हुए हैं। इसके अतिरिक्त उन्होंने इस पूरे प्रकरण के लिए पूर्व मुख्य प्रवक्ता विश्वास झा को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा है कि पूर्व मुख्य प्रवक्ता ने साजिश के तहत अपना वर्चस्व स्थापित करने के लिए पार्टी को कमजोर करने का प्रयास किया ।

जबकि युवा जदयू के पूर्व नवगछिया प्रखंड अध्यक्ष सोनू जायसवाल ने पूर्व जिलाध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व जिलाध्यक्ष ने  राजद में जाने की कई बार मुझे पेशकश की थी। मैं ऐसे नेताओं पर विशेष प्रतिक्रिया देना आवश्यक नहीं समझता हूं। युवा जदयू के पूर्व जिला उपाध्यक्ष शिव शंकर चौधरी और रंगरा प्रखंड अध्यक्ष पवन सिंह ने भी पूर्व जिला अध्यक्ष पर कार्यकर्ताओं को महत्व नहीं देने का आरोप लगाया है।

इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष विमलदेव राय, विजयचन्द चौधरी, शाहिद रजा, प्रकाश राय, किरण झा, अमित कुमार, पुष्कर सिंह, हुलाश सिंह कुशवाहा, अजय चौधरी, चंदन राय, मुरारी मंडल, सुनील चौधरी, प्रभाकर निषाद और युवा कार्यकर्ता राजकुमार भगत, शिवशंकर जी, अब्दुल कादिर, राजीव सिंह, अबसार आलम, सुमित कुमार, रामनाथ मंडल,  कृष्णा कुमार और अंकित कुमार मौजूद थे ।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।