धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शुक्रवार, 10 अगस्त 2018

क्षेत्रीय शिक्षा उपनिदेशक ने नवगछिया की स्कूलों सहित सर्राफ कालेज में किया वृक्षारोपण

नव-बिहार समाचार, नवगछिया। पृथ्वी दिवस के मौके पर भागलपुर के क्षेत्रीय शिक्षा उपनिदेशक कृष्ण कुमार शर्मा ने गुरुवार को नवगछिया स्थित इंटर स्तरीय उच्च विद्यालय सहित कई स्कूलों और बनारसी लाल सर्राफ वाणिज्य महाविद्यालय में वृक्षारोपण किया। जहां बाल भारती विद्यालय के स्काउट एन्ड गाइड कैडेटों ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया। साथ ही इंटर स्तरीय विद्यालय में मौके पर मौजूद शिक्षकों एवं सैकड़ों छात्रों को पृथ्वी संरक्षण से संबंधित ग्यारह संकल्प भी कराया।

क्षेत्रीय शिक्षा उपनिदेशक द्वारा प्रारम्भ किये गए वृक्षारोपण के पश्चात विद्यालय के प्राचार्य सुरेंद्र प्रसाद सिंह, माध्यमिक शिक्षक संघ के सचिव मो अख्तर आलम, विद्यालय के शिक्षक सिकंदर यादव, राजकमल, नीरज कुमार, रंजीत कुमार, प्रियंका, रुखसंदा सहित सभी शिक्षकों एवं छात्रों द्वारा आम, जामुन, महोगनी, गुलमोहर और आंवला इत्यादि के दो सौ वृक्षारोपण किया गया। मौके पर बाल भारती विद्यालय के प्रशासक डीपी सिंह एवं शिक्षक भी मौजूद थे। वहीं समाजसेवी अभिमन्यु चौधरी ने भी आम का वृक्षारोपण किया।

इसके अलावा क्षेत्रीय शिक्षा उपनिदेशक ने पृथ्वी दिवस के मौके पर बिहपुर प्रखंड के मध्य विद्यालय झंडापुर, मध्य विद्यालय औलियाबाद, मध्य विद्यालय मीराचक, उच्च विद्यालय तुलसीपुर में भी वृक्षारोपण कर पृथ्वी दिवस का संदेश दिया। मौके पर इंटर स्तरीय विद्यालय के प्राचार्य सुरेंद्र प्रसाद सिंह भी मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।