धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

गुरुवार, 16 अगस्त 2018

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की हालत बेहद नाजुक

नईदिल्ली। पिछले नौ हफ्ते से एम्स में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की हालत बेहद नाजुक है। गुरुवार की सुबह उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू उनका हालचाल जनने के लिए एम्स पहुंचे। इससे पहले, बुधवार की देर रात एम्स ने मेडिकल बुलेटिन जारी कर बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री को लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है। तबीयत बिगड़ने की खबर के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनका हाल जानने एम्स पहुंचे। 
 
प्रधानमंत्री मोदी शाम करीब सवा सात बजे अस्पताल पहुंचे और वहां करीब 50 मिनट तक डॉक्टरों से पूर्व प्रधानमंत्री के स्वास्थ्य के बारे में बातचीत की। इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और रेल मंत्री पीयूष गोयल और सांसद मीनाक्षी लेखी भी वाजपेयी का हाल जानने एम्स पहुंसे। एम्स सूत्रों के अनुसार पिछले 24 घंटे से ही पूर्व प्रधानमंत्री की तबीयत नाजुक चल रही है। बताया जा रहा है कि सुबह एम्स निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया ने प्रधानमंत्री से मुलाकत में वाजपेयी की तबीयत की जानकारी दी थी।  
 
11 जून को भर्ती कराया गया था
वाजपेयी को किडनी और नली में संक्रमण, छाती में जकड़न, मूत्रनली में संक्रमण आदि के बाद 11 जून को एम्स में भर्ती कराया गया था। मधुमेह (डायबिटीज) के शिकार 93 वर्षीय वाजपेयी की एक ही किडनी काम करती है। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ कई और नेता भी वाजपेयी का हाल जानने एम्स पहुंचे थे। 
 
पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को देखने एम्स पहुंचे उप-राष्ट्रपति वेंकैया नायडू, वाजपेयी की हालत नाजुक है और वह लाइफ सपोर्ट पर हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे, केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन और सुरेश प्रभु, पीयूष गोयल और स्मृति ईरानी भी अटल बिहारी वाजपेयी का हाल जानने एम्स पहुंचे।

इधर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के स्वास्थ्य में सुधार की कामना की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।