धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शुक्रवार, 31 अगस्त 2018

पूर्णिया में ट्रक ने दो को रौंदा तो पब्लिक द्वारा पुलिस को दौड़ा दौड़ा कर पीटा गया और वाहन फूंके गए

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN), पूर्णिया: शुक्रवार की सुबह पूर्णिया में उस समय अफरातफरी मच गई, जब एक ट्रक ने दो अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को कुचल दिया. जिसके फलस्वरूप घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई. मौके पर घटना से लोग इतने आक्रोशित हो गये कि उन्होंने पहले तो बाइकों को फूंका. घटनास्थल पर समझाने पहुंचे पुलिस के दो गाड़ियों में भी आक्रोशित लोगों ने आग लगा दी. इतना ही नहीं, लोग इतने गुस्से में थे कि पुलिस वालों को भी दौड़ा दौड़ा कर पीटा. स्थिति की गंभीरता को देखते हुए पुलिस वाले भागने में ही भलाई समझे. लगभग ढाई घंटे तक शहरी इलाके में अफरातफरी की स्थिति बनी रही.

जानकारी के अनुसार मामला पूर्णिया के शहरी इलाका खुश्कीबाग क्षेत्र का है. खुश्कीबाग क्षेत्र के ​​कटिहार मोड़ के पास शुक्रवार की सुबह एक ट्रक ने दो लोगों को कुचल दिया. ट्रक पर सीमेंट लदा हुआ था. इससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. मृतकों की पहचान मो आजम और मो हबीबुर्र रहमान के रूप में की गई. आजम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के फसिया गांव का रहनेवाला था, जबकि हबीबुर्र रहमान पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के हरिश्चन्द्रपुर का रहनेवाला था. बताया जाता है कि हबीबुर्र रहमान अपने रिश्तेदार के यहां आए हुए थे.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गुलाबबाग की ओर से कटिहार मोड़ की ओर फ्लाई ओवर बना हुआ है. ढलान पर ट्रक अनियंत्रित हो गया. इससे पहले साईकिल सवार आजम को रौंदा, फिर वह आॅटो से जा टकराया. इस हादसे में हबीबुर्र रहमान आॅटो से फेंका कर ट्रक की चपेट में आ गया. दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

बताया जाता है कि दुर्घटना के बाद लोग काफी आक्रोशित हो गये और सड़क जाम कर वहां एक बाइक में आग लगा दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस वहां पहुंच गयी. लेकिन, लोग इतने गुस्से में थे कि उन्होंने पुलिस के दो वाहनों में आग लगा दी. पुलिस जब बल प्रयोग करना चाहा तो गस्साए लोगों ने उस पर हमला कर दिया. पुलिसकर्मियों को लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा.

लोगों के अनुसार लगभग ढाई घंटे तक वहां पर रणक्षेत्र की स्थिति बनी रही. बाद में और भी पुलिसवाले आ गये, तब जाकर स्थिति नियंत्रण में आई. लगभग दर्जनभर प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. पूर्णिया एसपी विशाल शर्मा के अनुसार अब स्थिति सामान्य हो गयी है. एक दर्जन से अधिक लोगों को पुलिस हिरासत में लिया गया है.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।