धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

मंगलवार, 14 अगस्त 2018

राजधानी एक्सप्रेस में शराबियों ने डेढ़ घंटे तक की मां बेटी से छेड़छाड़

पटना की मां-बेटी से राजधानी एक्सप्रेस में शराब के नशे में चार बदमाश डेढ़ घंटे तक छेड़खानी करते रहे। अंत में महिला यात्री के विरोध करने पर सह यात्रियों ने तीन को पकड़ लिया। महिला का आरोप है कि टीटीई की मदद से एक भाग निकला। घटना उस वक्त हुई जब दिल्ली से चली राजधानी एक्सप्रेस रविवार की देर रात करीबन 2:30 बजे मुगलसराय से खुलने के बाद पटना की ओर रवाना हुई।

कोच अटेंडेंट किशोर कुमार ने चार शराबियों को मुगलसराय से ही गाड़ी में चढ़ा लिया और बी-6 में बर्थ पर जगह दे दी। नशे में धुत चारों बदमाशों ने अन्य परिजनों के साथ आ रही महिला के साथ छेड़खानी शुरू कर दी। उनकी बेटी से भी छेड़खानी की गई। महिला ने दो बार बदमाशों को टोक कर हद में रहने की हिदायत दी लेकिन नशेड़ी बाज नहीं आये। अंत में उन्होंने शोर-शराबा करना शुरू किया तो बाकी के यात्री आगे आये और तीनों को पकड़ लिया। इसकी खबर मिलते ही ट्रेन में एस्कॉर्ट कर रहे आरपीएफ के जवानों ने कोच अटेंडेंट किशोर कुमार, तीन बदमाश बंटी कुमार, प्रीतम कुमार और धनराज कुमार को पकड़ लिया। जबकि राहुल भागने में सफल रहा। सभी बदमाश पटना के सैदपुर इलाके में रहते हैं।

टीटीई पर भी होगी कार्रवाई
जीआरपी राजेंद्रनगर थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि इस बाबत टीटीई रमेश प्रसाद, बी-6 के कोच अटेंडेंट डीके सिंह, बी-4 बोगी के कोच अटेंडेंट किशोर कुमार और चार लफंगों पर एफआईआर दर्ज की गयी है। जीआरपी थानेदार ने कहा कि  टीटीई पर भी कार्रवाई की जायेगी।

B-4 का कोच अटेंडेंट और सीट दे दी B-6 में
बोगी नंबर बी-4 के कोच अटेंडेंट ने बी-6 में जगह दे दी। बकायदे कंबल से लेकर हर सुविधा दी गई। राजधानी के यात्रियों ने बताया कि चारों बदमाशों ने इतनी शराब पी रखी थी कि पूरे बोगी में बदबू आने लगी। आरोप है कि टीटीई से मिलकर ऐसा किया गया। जबकि टीटीई ने कहा कि उन्हें जानकारी ही नहीं थी कि कोच अटेंडेंट ने किसी को बोगी में जगह दी है।

ट्रेन में चढ़ते ही गाली-गलौज करने लगे थे नशेड़ी
यात्रियों ने बताया कि नशेड़ी ट्रेन में चढ़ते ही गाली-गलौज करने लगे थे। लेकिन सभी ने पटना के करीब होने की बात सोचकर उनकी हरकतों को दरकिनार कर दिया। लेकिन गाड़ी जैसे ही आगे बढ़ी नशेड़ियों को झेलना मुश्किल हो गया।

राजेंद्रनगर आरपीएफ थानाध्यक्ष्र ऋतुराज कश्यप ने बताया कि छेड़खानी की शिकायत मिलते ही फौरन आरपीएफ के जवानों ने कार्रवाई की। आरोपियों को गिरफ्त में लेने के साथ ही उनसे पूछताछ की गयी। टीटीई का व्यवहार भी संदिग्ध है। सभी आरोपितों को जीआरपी के हवाले कर दिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।