धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

बुधवार, 8 अगस्त 2018

बिहार की मंत्री मंजू वर्मा ने लगातार किरकिरी के बाद दिया इस्तीफा

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN)। मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले से जुड़ी बड़ी खबर है कि बिहार सरकार में समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने इस्तीफा दे दिया है. अपने पति पर आरोप लगने के बाद लगातार विपक्ष के निशाने पर रह रहीं मंजू वर्मा ने आज बुधवार को इस्तीफा दे दिया है. सीबीआई जांच में यह बात सामने आने पर कि मंजू वर्मा के पति कुल 17 बार इस कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर से फोन पर बातें किये थे. इस बात का खुलासा होते ही मामला और भी बिगड़ने लगा था. लगातार हो रही किरकिरी के बाद मंत्री मंजू वर्मा ने आज सीएम नीतीश से मिलकर अपना इस्तीफा सौंप दिया है.

बताते चलें कि मंजू वर्मा के पति पर यह भी आरोप लगे है कि उन्‍होंने साथ में कई बार बिहार से बाहर की यात्राएं की हैं. इसके टिकट संबंधित ट्रैवल एजेंसी के पास है. खबर के मुताबिक सीबीआई कभी भी ट्रैवल एजेंसी को खंगाल सकती है. चर्चा इस बात की थी कि जदयू के लोग भी मानने लगे हैं कि मंजू वर्मा को बचाए रखने का वक्‍त खत्‍म हो चला है. उनके इस्‍तीफे में घंटे खत्‍म होते जा रहे हैं. और अंततः मंजू वर्मा ने इस्तीफा सौंप दिया है.

बता दें कि विपक्ष भी मंजू वर्मा के इस्‍तीफ के लिए लगातार हमलावर बना हुआ था. तेजस्‍वी यादव के नेतृत्‍व में राजद ने राज्‍यव्‍यापी आंदोलन का एलान भी कर दिया है. पप्‍पू यादव पहले से हल्‍ला काटे हुए हैं . लोक सभा में कांग्रेस की सांसद रंजीत रंजन रोज मुजफ्फरपुर कांड पर बरस रही थीं. देश के तमाम मीडिया हाउसेज में नीतीश कुमार से सवाल पूछे जा रहे थे. ऐसे में, कुशवाहा कार्ड के बूते मंजू वर्मा बिलकुल भी बचती हुई नहीं दिख रहीं थी. अब मंजू वर्मा का इस्तीफा हो गया है.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।