धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

सोमवार, 17 सितंबर 2018

अंतर्राज्यीय बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़, चार गिरफ्तार, 13 बाइक बरामद

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN), कटिहार। स्थानीय पुलिस ने अंतर्राजीय बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ करते हुऐ बताया कि ये लोग रिक्शाचालक की आड़ में पहले बाइक के सामने रिक्सा लगा कर बाइक चोरी की घटना को अंजाम देते थे ।





मामले की विस्तृत जानकारी देते हुए कटिहार पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने नगर थाना में आयोजित प्रेस वार्ता कर बताया कि विगत दिनों जिले के विभिन्य क्षेत्रों से बाइक चोरी की निरन्तर बढ़ती घटनाओ को गम्भीरता से लेते हुए एवं बाइक को चोरी की घटनाओ पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस द्वारा अपराधियों की धर पकड़ के एक टीम गठित की गई थी ।


गुप्त सुचना पर मो नासिर पिता स्व सनीउद्दीन सा अमीरबाद भगवान चौक़ वार्ड न 03 थाना नगर जिला कटिहार निवासी अपने गिरोह के साथ शहर में मोटर साइकल चोरी कर रहा है तथा चोरी की हुई मोटर साइकल को पश्चिम बंगाल एवं बांग्लादेश तक 10-12 हजार में बेच देता है एसपी ने बताया की इसी क्रम में नगर एवं अमदाबाद थाना क्षेत्रो में छापेमारी कर विभिन्न कंपनियो की 13 बाइक बरामद की गई साथ ही चार अपराधियों को भी गिरफ्त्तार किया गया ।


साथ ही बताया कि छापेमारी के क्रम में खाली ओनर बुक एवं कई फर्जी पेपर भी बरामद किये गए एसपी ने बताया कि रिक्शा चालक माखो उर्फ़ मक्को भीड़ भाड़ वाले इलाके में बाइक के आगे रिक्शा को लगा ले लेता था जबकि दूसरा व्यक्ति मास्टर चाबी से गाड़ी का लॉक खोलता था तथा तीसरा व्यक्ति गाड़ी लेकर भाग जाता था और चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद रिक्शा चालक आराम से उस जगह से निकल जाता था


एसपी ने बताया की इस कार्यवाही में कुल 4 अपराधी 1.मो नासिर 2.मो माखो उर्फ़ मक्को 3.अशोक कुमार बोसाक 4. शिव कुमार शर्मा की गिरफ्त्तारी की गई उन्होंने बताया कि कार्यवाही के दौरान इनके पास से 5 मोबाइल तथा फर्जी कागजात भी बरामद किये गए इस मौके पर कटिहार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनिल कुमार ,नगर थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यदवेंद्रु तथा अन्य पुलिस कर्मी भी मौजूद थे

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।