धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

बुधवार, 5 सितंबर 2018

भागलपुर में यमराज बना सूखा पेड़, नाजिर राकेश सिंह सहित दो की मौत, दो गंभीर

नव-बिहार समाचार, भागलपुर। मंगलवार की दोपहर लगभग दो बजे भागलपुर में एक सूखे पेड़ रूपी यमराज ने सड़क पर आ जा रहे और खड़े लोगों को अपनी चपेट में लेने के दौरान दो लोगों को मौत दे दी और दो को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

घटना सदर एसडीओ कार्यालय के पास की है। जहां सड़क पर अचानक एक सूखे पेड़ के गिरने से आयुक्त कार्यालय के नाजिर राकेश कुमार सिंह और डिक्शन मोड़ के व्यवसायी संजीव कुमार साह की दबकर मौत हो गई। वहीं व्यवसायी की पत्नी कंचन कुमारी और नाजिर के चचेरे भाई ललन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद एसडीओ कार्यालय के पास अफरातफरी मच गई।

घटना की जानकारी मिलने पर सदर एसडीओ आशीष नारायण और तिलकामांझी पुलिस मौके पर पहुंची। एक घंटे बाद एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन कर सड़क पर पड़े पेड़ को काटकर हटाया। घटना के बाद घंटे भर तक सड़क पर आवागमन बाधित रहा।   

मुंगेर जिले के धरहरा थाने के मोहनपुर गांव के नाजिर राकेश कुमार सिंह चचेरे भाई ललन सिंह के साथ एसडीओ कार्यालय के रास्ते बाइक से आयुक्त कार्यालय जा रहे थे। इसी दौरान बाइक पर पेड़ गिर गया जिसमें दोनों दब गए। पीछे बैठे ललन को लोगों ने तुरंत बाहर निकाला लेकिन राकेश कुमार पूरे दब गए थे। उन्हें निकालने में लोगों को परेशानी हो रही थी।

वहीं ललित भवन मोड़ पर व्यवसायी संजीव कुमार साह पत्नी कंचन कुमारी के साथ बातचीत कर रहे थे तभी पति-पत्नी के सिर पर भी पेड़ की डाली गिर गयी। घायल तीनों लोगों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने तीनों का इलाज शुरू किया लेकिन कुछ देर बाद व्यवासायी की भी मौत हो गई। डॉ. अशोक कुमार राय ने कहा कि कंचन की भी हालत गंभीर है। उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना भेजा जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।