धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

गुरुवार, 13 दिसंबर 2018

भाजपा को घेरने के लिए 21 दलों ने मिलाया हाथ

नवगछिया (भागलपुर)। मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, तेलंगाना और मिजोरम के चुनावी नतीजों में बीजेपी को भारी नुकसान होता दिख रहा है। बीजेपी के हाथ से राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ तीनों राज्य लगभग निकल चुके हैं। इन तीनों राज्यों में कांग्रेस की शानदार वापसी हो रही हैं। राजस्थान में पिछले विधानसभा चुनाव में 21 सीटें जीतने वाली कांग्रेस इस बार 101 सीटों पर आगे चल रही है। वहीं मध्यप्रदेश में कांग्रेस 118 सीटों पर आगे चल रही है। इन नतीजों से खुश होकर भागलपुर राजद के जिला प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी विश्वास झा ने कहा कि बीजेपी शासन के खिलाफ लोगों में गुस्सा है और कांग्रेस ने जो विकल्प दिया उसे लोगों ने पसंद किया है। जब एक और एक मिलकर बनते हैं ग्यारह, तब बड़े-बड़ो कि सत्ता हो जाती है नौ दो ग्यारह।

उन्होंने कहा कि ये चुनावी नतीजे अभी तो यह शुरुआत है। अभी करारी हार बिहार से भी झेलनी बाकी है। इनकी शक्ल देखने लायक तब होंगी जब बिहार में महागठबंधन की सरकार बन जाएगी। भाजपा को घेरने के लिए 21 दलों ने एक साथ हाथ मिलाया है। जो कि संसद के शीतकालीन सत्र और आम चुनाव में भी भाजपा को घेरने को तैयार है। हर जगह से दिलचस्प चुनाव बिहार का ही होगा।

वहीं अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष संजय मंडल ने कहा कि संसद के शीतकालीन सत्र की शुरुआत बहुत अच्छी हुई है। जहाँ जनता ने भाजपा को श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया है। गोपालपुर प्रखंड के कांग्रेस अध्यक्ष शंकर सिंह अशोक ने कहा कि बिहार में भी कांग्रेस तथा गठबंधन मिलकर अपना जलवा अवश्य दिखाएंगे। युवा राजद के जिला प्रधान महासचिव तनवीर बाबा ने कहा कि पढ़े लिखे युवाओं से पकौड़े बेचवानी वाली सरकार अब खुद पकौड़े बेचने जा रही है। गोपालपुर प्रखंड के राजद अध्यक्ष प्रमोद चौबे ने कहा कि भाजपा की बिना शक्कर वाली खीर जनता को अब पसंद नहीं है। मालूम हो कि महागठबंधन की लगातार जीत को देखते हुए कांग्रेस व राजद के कार्यकर्ताओं ने स्थानीय मुकुंदपुर चौक पर लोगों का मुंह मीठा कराकर अबीर से तिलक लगा कर खुशी का इजहार किया। 

मौके युवा राजद के जिला उपाध्यक्ष मुर्तजा अली, उपाध्यक्ष अविनाश कुमार सिंह, अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष संजय मंडल, गोपालपुर प्रखंड अध्यक्ष प्रमोद चौबे, कांग्रेस अध्यक्ष शीतल प्रसाद सिंह निषाद, गोपालपुर कांग्रेस अध्यक्ष शंकर प्रसाद अशोक, जिला प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी विश्वास झा, प्रधान महासचिव तनवीर बाबा, नगर अध्यक्ष मुनाजिर अंसारी,दलित प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष मंटू पासवान,  मोहम्मद राजा, अजय कुमार, राजीव चौधरी, रंजीत यादव, इंदल कुमार, दीपक शर्मा उपस्थित हुए।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।