धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

मंगलवार, 15 जनवरी 2019

भागलपुर निवासी मनोज झा बने दैनिक जागरण के बिहार स्टेट हेड

दैनिक जागरण अखबार में बड़े पैमाने पर संपादकों के तबादले की खबर आ रही है. चर्चा है कि कुल आठ संपादक इधर से उधर किए गए हैं. कुछ को प्रमोट करके संपादक बनाया गया है. सबसे बड़ा फेरबदल दिल्ली और बिहार में हुआ है. दैनिक जागरण के दिल्ली-एनसीआर के संपादक मनोज झा को बिहार का स्टेट हेड बनाए जाने की चर्चा है. मनोज झा बिहार की दैनिक जागरण की सभी यूनिटों को देखेंगे.

मनोज झा इससे पहले दैनिक जागरण मेरठ के संपादक हुआ करते थे. भागलपुर के निवासी मनोज झा अपनी साफगोई, ईमानदारी और मेहनत के लिए जाने जाते हैं. मनोज झा वर्ष 2011 से 2016 तक मेरठ संस्करण के संपादक रहे. इससे पहले वे मेरठ में ही दैनिक जागरण में विभिन्न डेस्क यथा जनरल डेस्क, प्रादेशिक डेस्क आदि के इंचार्ज थे. मनोज ने वर्ष 1998 से 2003 तक अमर उजाला मेरठ में काम किया. उन्होंने उच्च शिक्षा दिल्ली विश्वविद्यालय से ली. करियर की शुरुआत उन्होंने हिसार में एक स्थानीय अखबार से की थी.

बताया जा रहा है कि दैनिक जागरण मेरठ के संपादक मुकेश सिंह का भी तबादला हो गया है. उन्हें बनारस का संपादक बनाया गया है. अभी तक दैनिक जागरण बनारस का कामकाज देख रहे संपादक प्रदीप शुक्ला को दैनिक जागरण रांची का संपादक बनाया गया है. दैनिक जागरण मेरठ का संपादक जेपी पांडेय उर्फ जय प्रकाश पांडेय को बनाया गया है.

अभी तक रांची संस्करण का संपादन कर रहे किशोर झा के बारे में बताया जा रहा है कि उन्हें दिल्ली-एनसीआर का संपादक बनाया गया है. दैनिक जागरण अलीगढ़ के संपादक नवीन पटेल के बारे में जानकारी मिली है कि उन्हें दैनिक जागरण कानपुर का संपादक बनाया गया है. अलीगढ़ का संपादक अवधेश माहेश्वरी को बनाया गया है जो अभी तक दैनिक जागरण आगरा में आउटपुट देखा करते हैं.

दैनिक जागरण गोरखपुर के संपादक उमेश शुक्ला का तबादला दैनिक जागरण आगरा के पद पर किया गया है. गोरखपुर का संपादक वहीं पर आउटपुट हेड के रूप में कार्यरत जितेंद्र त्रिपाठी को बनाया गया है. दैनिक जागरण आगरा के संपादक अवधेश गुप्ता के बारे में पता चला है कि उनका तबादला दैनिक जागरण के लखनऊ संस्करण में डेस्क पर कर दिया गया है.

उपरोक्त तबादलों में दो नए लोगों को संपादक का दायित्व दिया गया है. इनमें आगरा के आउटपुट हेड अवधेश माहेश्वरी और गोरखपुर के आउटपुट हेड जितेंद्र त्रिपाठी हैं. अवधेश को अलीगढ़ का और जितेंद्र को गोरखपुर का संपादक बना दिया गया है.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।