धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

बुधवार, 30 जनवरी 2019

महिला कॉलेज में लवली बनी अध्यक्ष, प्रतिमा उपाध्यक्ष

नवगछिया (भागलपुर)। तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के सभी अंगीभूत महाविद्यालयों में हुए छात्र संघ चुनाव के नतीजों के तहत नवगछिया स्थित मदन अहल्या महिला महाविद्यालय में भी सम्पन्न हुए शांतिपूर्ण चुनाव का परिणाम घोषित कर दिया गया।
यहां सम्पन्न हुए चुनाव की मतगणना के बाद अध्यक्ष पद पर लवली कुमारी, उपाध्यक्ष पद पर प्रतिमा कुमारी, सचिव पद पर आकांक्षा चौधरी, संयुक्त सचिव पद पर निशा कुमारी और काउंसिल सदस्यों के लिए नेहा कुमारी और आरती कुमारी तथा तबस्सुम खातून 1 को विजयी घोषित किया गया।
कालेज प्रशासन द्वारा जारी मतगणना रिपोर्ट के अनुसार अध्यक्ष पद के लिए लवली कुमारी को 176 और उसकी प्रतिद्वंद्वी प्रीति कुमारी को 134 मत प्राप्त हुए। उपाध्यक्ष पद के लिए प्रतिमा कुमारी को 185 और सोनी कुमारी को 136 मत मिले। वहीं सचिव पद के लिए आकांक्षा चौधरी को 234 और डेजी कुमारी को 179 तथा संयुक्त सचिव के लिए निशा कुमारी को 219 और गुंजन कुमारी को 186 एवं कोषाध्यक्ष के लिए मौसम कुमारी को 170 और सीमा कुमारी को 157 मत मिले। इसके अलावा काउंसिल सदस्य के लिए नेहा कुमारी को 87, आरती कुमारी को 80 और तबस्सुम खातून को 79 मत प्राप्त हुए।  मौके पर मौजूद सभी छात्राओं ने सभी विजयी पदाधिकारियों को बधाई दी है तथा शिक्षकों ने शुभकामनाएं दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।