धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शुक्रवार, 19 अप्रैल 2019

छह मतदान केंद्रों पर ग्रामीणों ने किया वोट बहिष्कार

सड़क नहीं तो वोट नहीं

बूथ संख्या 132,133,134 और  110, 111, 112 पर हुआ बहिष्कार

राजेश कानोड़िया

भागलपुर लोकसभा क्षेत्र में गुरुवार को हो रहे मतदान के दौरान गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत साधोपुर और बनिया गांव के छह मतदान केंद्रों के मतदाताओं ने गांव की वर्षों से बदहाल सड़क के निर्माण और विकास की मांग पूरी नहीं हो पाने से आक्रोशित मतदाताओं ने मतदान का बहिष्कार कर दिया।

बनिया गांव के युवा ग्रामीण अमरेंद्र कुमार, अखिलेश कुमार, रंजीत कुमार सिंह, विपिन कुमार सिंह और शंकर यादव सहित दर्जनों युवाओं और ग्रामीणों में जनप्रतिनिधियों के प्रति गहरा आक्रोश देखा गया। जिनका सीधा आरोप है कि कोई भी जनप्रतिनिधि चुनाव जीतने के बाद गांव आते ही नहीं हैं। कई चुनावों से हमारी सड़क के निर्माण का सिर्फ आश्वासन ही मिल रहा है। जब उनसे मिलने जाते हैं तो कहा जाता है कि आपलोगों ने मुझे वोट नहीं दिया तो हम क्या कर सकते हैं। इसलिए हमलोगों ने इस बार वोट नहीं करने का फैसला ले लिया है।

बनिया के तीन बूथ पर हुआ बहिष्कार
मतदान केंद्र संख्या 132, 133 और 134 ये तीनों मतदान केंद्र एक ही भवन मध्य विद्यालय बनिया में स्थित हैं। जहां मतदान कराने आये मतदान कर्मी और पुलिस कर्मी सभी दिन भर बैठे ही नजर आए। जबकि इन लोगों ने ग्रामीणों को समझाने की काफी कोशिशें की। इसके बावजूद भी मतदाता मतदान करने को तैयार नहीं हुए। इसके साथ ही इसी गांव के मतदान केंद्र संख्या 135 और 136 पर मतदान का बहिष्कार किया गया था। लेकिन वहां समझाने के बाद 10 बजे के बाद ग्रामीणों ने मतदान शुरू कर दिया।

साधोपुर में भी तीन बूथ पर हुआ बहिष्कार
रंगरा प्रखंड अंतर्गत ही बनिया गांव की तरह साधोपुर गांव मे भी सड़क की भारी समस्या को लेकर ग्रामीणों ने बूथ संख्या 110 प्राथमिक विद्यालय कस्तूरी मंडल टोला, बूथ संख्या 111 मध्य विद्यालय नया टोला पश्चिम भाग और बूथ संख्या 112 मध्य विद्यालय नया टोला पूरब भाग में भी मतदान का बहिष्कार किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।