धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शुक्रवार, 3 मई 2019

जलकर पर अपराधियों ने की गोलीबारी और मारपीट

जबरन मछली लेने पहुंचे थे अपराधी

नवगछिया (भागलपुर)। आदर्श थाना नवगछिया क्षेत्र अंतर्गत नवादा में कोसी नदी के खीरनय धार में मछली की शिकारमही कर रहे मछुआरों और अपराधियों के बीच जम कर मारपीट और गोली बारी हुई है। जिसे लेकर नवादा निवासी राजेंद्र सिंह ने नवगछिया थाना में प्राथमिकी के लिये आवेदन दिया है। आवेदन में धोबिनिया निवासी राजकुमार यादव के पुत्र धन्ना यादव एवं नवगछिया बाजार के सागर भगत के पुत्र मुरली भगत व अन्य को नामजद किया है। घटना की सूचना तत्काल नवगछिया पुलिस को दी गई, सूचना मिलते ही नवगछिया पुलिस ने स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की है।

घटना को लेकर पीड़ित मछुआरा राजेंद्र सिंह के भाई जदयू के जिलाध्यक्ष चंदेश्वरी प्रसाद सिंह निषाद ने कहा कि उनके भाई नवादा निवासी राजेंद्र सिंह शिकार माही करा रहे थे। शिकारमही के बाद वे जलकर पर ही मछली को बेच रहा था। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार से तीन की संख्या में आपरधी आए और जबरन मछली की मांग करने लगे। इस पर जब अपराधियों को मछली देने की बात से इंकार किया गया तो सभी तीनो आपरधी वहां पर मौजूद मेरे भाई व अन्य मछुआरों के साथ मारपीट करने लगे। मारपीट के दौरान अपराधियों द्वारा वहां पर एक गोली फायरिंग कर दी। अपराधियों द्वारा गोली फायरिंग किए जाने के बाद सभी मछुवारे वहां से जान बचाकर भाग गए। मछुआरों के भागने के बाद अपराधियों ने मछुआरों द्वारा शिकार माही की गई 25 से 30 किलो मछली जो वहां पर बच गई थी। तीनो आपरधी सभी मछली लेकर वहां से चले गए। अपराधियों द्वारा मछ्ली को लेकर मछुआरों के साथ मारपीट व गोलीबारी की घटना को अंजाम दिए जाने की घटना से मछुवारे भयभीत है। घटना के संबंध में नवगछिया थानाध्यक्ष लालबहादुर ने कहा कि मारपीट व गोलीबारी पुलिस घटना के संबंध में मामले की छानबीन कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।