धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

बुधवार, 29 मई 2019

एसिड पीड़िता का पुलिस संरक्षण में हुआ अंतिम संस्कार, छोटे भाई ने दी मुखाग्नि

भागलपुर: दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भागलपुर की एसिड पीड़िता छात्रा काजल की इलाज के दौरान हुई मौत के बाद उसका शव मंगलवार शाम सवा छह बजे सड़क मार्ग से नवगछिया के रास्ते भागलपुर पहुंचा।

जहां से पार्थिव शरीर को छात्रा के घर अलीगंज के गंगा विहार कॉलोनी ले जाया गया। जहां अंतिम दर्शन करने और श्रद्धांजलि देने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी थी। इसके बाद घर से छात्रा की शव यात्रा निकाली गई और अलीगंज चौक पर लाश को शव वाहन में रखकर बरारी श्मशान घाट ले जाया गया। जहां देर रात करीब सवा नौ बजे पुलिस की सुरक्षा में छात्रा का अंतिम संस्कार हुआ। मौके पर मौजूद छोटे भाई ने बहन काजल को मुखाग्नि दी।

उधर, छात्रा का शव घर पहुंचते ही माहौल गमगीन हो गया। छात्रा के अंतिम दर्शन के लिए अासपास के लोग सुबह से ही घर पर जुटे हुए थे। माता-पिता, भाई समेत अन्य परिजनों को रो-रो कर बुरा हाल था। शव पहुंचते ही परिजनों ने अापा खो दिया। छात्रा के बड़े चाचा अाक्रोशित हो गए अौर हंगामा करने लगे। चाचा अारोपी प्रिंस के घर में अाग लगाने की बात कह रहे थे। हालांकि स्थानीय लोगों ने उन्हें रोका अौर समझाया। पूर्व पार्षद विनय गुप्ता, शांति समिति के सत्यनारायण साह, नरेश साह समेत कई लोगों के समझाने-बुझाने के बाद छात्रा के चाचा शांत हुए।

इस दौरान सदर एसडीअो अाशीष नारायण, सिटी डीएसपी राजवंश सिंह, मोजाहिदपुर थानेदार राम एकबाल प्रसाद यादव, कोतवाली इंस्पेक्टर केएन सिंह, इशाकचक इंस्पेक्टर संजय कुमार सुधांशु, बबरगंज थानेदार आदि चौकस दिखे। जबकि भागलपुर प्रक्षेत्र के आईजी विनोद कुमार और डीआईजी विकास वैभव भी पूरी स्थिति पर नजर रखे हुए थे। जबकि नाथनगर में कुछ लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन भी किया और टायर में आग लगा स्थिति को भयावह बनाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने लाठी चलाकर स्थिति को नियंत्रित कर लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।