धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

रविवार, 2 जून 2019

पिकअप वैन की टक्कर से बाइक सवार चाचा भतीजा की मौत


भागलपुर से राजेश कानोड़िया।
पुलिस जिला नवगछिया में एनएच 31 पर भवानीपुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत नवोदय विद्यालय चौक के पास पिकअप वैन और बाइक की टक्कर में दो की मौत हो गई। मृतक की पहचान खगड़िया जिले के महेशखूंट  हरिनगर के रहने वाले सोने लाल चौरसिया के 28 वर्षीय पुत्र प्राइवेट शिक्षक रवि चौरसिया और कपिलदेव चौरसिया का पुत्र सूरज चौरसिया के रूप में हुई है। दोनों मृतक के बीच चाचा और भतीजा का रिश्ता है। इस सड़क दुर्घटना के समय चाचा के साथ भतीजा भागलपुर से परीक्षा देकर वापस घर लौट रहे थे।

घटना के दौरान पिकअप में मोटरसाइकिल पूरी तरह से फस गया था। इसलिए पिकअप और मोटरसाइकिल राजमार्ग किनारे के गड्ढे में जा गिरा। मौके पर पहुंची भवानीपुर  पुलिस ने दोंनों शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया भेजा। मृतक की जेब से मिले मोबाइल फोन से उनके परिजनों को सूचना दी। मृतक की पहचान घटनास्थल पर मिले आधार कार्ड के आधार पर की गई।

जानकारी के मुताबिक नवोदय विद्यालय चौक के पास पिकअप गाड़ी संख्या बीआर 01जीई 3710  नवगछिया की ओर जा रहा था जबकि काले रंग की बजाज प्लेटिना बीआर 34सी 6819 विपरीत दिशा से आ रहा था। इसी दौरान सामने से आ रहे पिकअप से टक्कर हुआ। जोरदार टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग   देखने पहुंचे। लोगों के अनुसार पिकअप चालक जख्मी हालत में कराह रहा था जो किसी तरह लोगों की मदद से बाहर निकला। बाहर निकलने पर पुलिस के आने से पहले वह फरार हो गया। लेकिन दोनों मोटरसाइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गयी। साथ ही मोटरसाइकिल पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था।

मृतक सूरज चौरसिया तीन भाई में दूसरे स्थान पर था जो गोआ में रहकर प्राइवेट कंपनी में काम करता था। पिता की मौत पहले हो गया है। सूरज की मौत पर भाई पंकज, चंदन, बहन निर्मला का रो रो कर बुरा हाल है। रवि गाँव के आरएन पब्लिक स्कूल हरिनगर में प्राइवेट शिक्षक था। रवि दो भाई में बड़ा था। पिता गाँव में किराना दुकान चलाता है तो मां अस्पताल में एएनएम है।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।