धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

सोमवार, 8 जुलाई 2019

जीबी कालेज ने बीसीए के पूर्व छात्रों को सम्मानित कर दी विदाई, नए का किया स्वागत

Jul 8, 2019
राजेश कानोडिया, नवगछिया। स्थानीय गजाधर भगत महाविद्यालय के सभागार में सोमवार को बीसीए विभाग द्वारा प्राचार्य प्रो डॉ शिवशंकर मंडल की अध्यक्षता में छठा सेमेस्टर पूरा करने वाले छात्रों को
पुरस्कृत करते हुए भावभीनी विदाई दी गई। साथ ही प्रथम सेमेस्टर में नामांकित छात्रों का स्वागत भी किया गया। मौके पर कालेज के प्राचार्य, पूर्व प्राचार्य, शिक्षक और शिक्षकेत्तर कर्मी भी मौजूद थे।
इस मौके पर प्राचार्य प्रो डॉ शिवशंकर मंडल ने छठे सेमेस्टर से पास आउट सभी 17 छात्रों को शत प्रतिशत उच्चतर अंक लाने के लिए बधाई देते हुए पुरस्कृत किया। साथ ही कहा कि यह महाविद्यालय के लिए गौरव की बात है। मौके पर ही 34 नव नामांकित छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि आपलोग भी अपने सीनियर्स से आगे बढ़कर गुणवत्ता का प्रदर्शन करें। महाविद्यालय हर प्रकार की सुविधा प्रदान करने के लिए तैयार है। प्रथम सेमेस्टर की कक्षा 9 जुलाई से निर्धारित दिनचर्या के अनुसार प्रारंभ हो जाएगी।
इस मौके पर महाविद्यालय के पूर्व प्राचार्य प्रो डॉ डीके मिश्रा, प्रो डॉ अशोक कुमार सिन्हा, प्रो डॉ विभांशु मंडल, डॉ राजेन्द्र सिंह, डॉ कलाधर मंडल, डॉ दिव्य प्रियदर्शी, डॉ उषा शर्मा, डॉ आलोक, डॉ मुसर्रत हुसैन अतिथि शिक्षक तथा बीसीए कर्मी मुकेश कुमार पोद्दार इत्यादि लोग भी मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन बीसीए विभाग के शिक्षक मयंक मधुर ने किया तथा समन्वयक डॉ डीके दास ने धन्यवाद ज्ञापन किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।