धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

गुरुवार, 25 जुलाई 2019

मधेपुरा पुलिस की सक्रियता से नवगछिया में हुआ हथियार और गोलियों के सप्लाई का बड़ा उद्भेदन

नवगछिया /मधेपुरा। पुलिस जिला नवगछिया के सीमावर्ती जिला मधेपुरा के आलमनगर में बोलेरो गाड़ी पर सवार चार बदमाशों को मधेपुरा पुलिस ने हथियार और गोली के साथ दबोचा। जिससे गहन पूछताछ के बाद उनकी निशानदेही पर पुलिस जिला नवगछिया में हथियार और गोलियों के सप्लाई का बड़ा खुलासा हुआ। जहां से
मौके पर ही दो कट्टा, 153 गोलियां और दो मोबाइल तथा एक लाख नौ हजार रुपये की बरामदगी भी हुई। एसडीपीओ ने सुपर विजन के लिए चौसा से फुलौत की ओर आने के दौरान गाड़ी की चेकिंग के दौरान यह गिरफ्तारी की थी।
एसडीपीओ सीपी यादव ने बताया कि अपने बॉडीगार्ड सुमेंद्र पासवान और चालक के साथ फुलौत-चौसा रोड में फुलौत से करीब डेढ़ किलोमीटर पहले बंध कट्टा पुलिया पर संदिग्ध हालात में कांवरिया भेष में बैठे दो युवकों की तलाशी ले रहे थे। इसी दौरान चौसा से फुलौत की ओर एक फोर ह्वीलर गाड़ी आ रही थी। उसे रोककर तलाशी ली तो इस दौरान सीट के नीचे एक देशी राइफल और दो गोली मिली। गाड़ी पर बैठे पवन यादव नामक युवक की कमर से लोडेड एक देशी कट्टा भी बरामद हुआ। तलाशी के दौरान दो मोबाइल, 16 हजार 30 रुपये बरामद हुए। बोलेरो को जप्त कर आलमनगर थाना लाया गया। पूछताछ के बाद एक बदमाश पवन यादव की पहचान पुलिस जिला नवगछिया के नारायणपुर क्षेत्र में आतंक बना कुख्यात अपराधी शबनम यादव का भाई के रूप में हुई। वहीं अन्य तीनों बदमाश फुलौत सहायक थाना मुख्यालय का बताया गया।
एसडीपीओ ने बताया कि चारों बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के ख्याल से हथियार गोली लेकर जा रहे थे। बदमाशों से पूछताछ के दौरान पता चला कि वे लोग नवगछिया के रंगरा ओपी अंतर्गत साधपुर टोला के वैशाली यादव से 16 हजार में एक देसी रायफल और 8 हजार में एक देसी कट्टा खरीदकर किसी घटना को अंजाम देने आ रहे थे। पूछताछ के दौरान कोसी क्षेत्र में हथियार और गोली सप्लायर का भी उद्भेदन हुआ।
बदमाशों की निशानदेही पर एसडीपीओ के नेतृत्व में आलमनगर, फुलौत और चौसा पुलिस ने नवगछिया पुलिस की मदद से साधुपुर टोला में छापामारी की। जहां वैशाली यादव के घर से दो देशी कट्टा, 153 राउंड गोलियां, हथियार बिक्री के 1 लाख 9 हजार रुपये और आईटेएल का दो मोबाइल बरामद करते हुए कारोबारी वैशाली यादव को गिरफ्तार किया गया। छापेमारी में बरामद सभी सामानों को नवगछिया पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया। वैशाली यादव से पूछताछ के दौरान गोली की खरीद पूर्णिया स्थित कुणाल सिंह के विशाल गन हाउस से खरीदने की बात प्रकाश में आई है। एसडीपीओ ने बताया कि चारों बदमाशों को न्यायिक हिरासत भेजा जाएगा। 

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।