धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

रविवार, 7 जुलाई 2019

आज नवगछिया रूट पर लगेगा मेगाब्लॉक, कई ट्रेनें रद्द तो कई के बदले रूट

नवगछिया (भागलपुर)। पूर्व मध्य रेल के कटिहार बरौनी रेल खंड अंतर्गत नवगछिया और नारायणपुर स्टेशन पर रविवार को ओवरब्रिज के गार्डर चढ़ाने का कार्य किया जाएगा। इसको लेकर रविवार को नवगछिया, नारायणपुर और पसराहा रेलवे स्टेशन के बीच कई ट्रेनों का परिचालन रद्द रहेगा और लगभग छह घंटे का ट्रैफिक ब्लॉक रहेगा। साथ ही कई ट्रेनों का मार्ग बदल कर चलाया जाएगा।
 
स्टेशन अधीक्षक एनके तिवारी ने बताया कि 63303/63304 समस्तीपुर कटिहार-समस्तीपुर मेमू ट्रेन, 63305/63306 कटिहार-सोनपुर-कटिहार मेमू पैसेंजर ट्रेन का परिचालन सात जुलाई को रद्द कर दिया गया है। 15715 किशनगंज-अजमेर एक्सप्रेस का परिचालन उक्त तिथि को किशनगंज से कटिहार-बरौनी के बदले कटिहार से भाया पूर्णिया-सहरसा-मानसी के बीच परिचालन किया जाएगा।

इस दौरान 9601 उदयपुर सीटी-न्यूजलपाई एक्सप्रेस का परिचालन उदयपुर से छह जुलाई को परिवर्तित रूट से मानसी-सहरसा-पूर्णिया के रास्ते कटिहार आयेगी। ट्रेन 22411 नाहरलगुन-आनंद विहार टर्मिनल एक्सप्रेस का परिचालन छह जुलाई को परिवर्तित रूट पूर्णिया-सहरसा-मानसी के रास्ते होगी। 15909 डिब्रूगढ़-लालगढ़ अवध असम एक्सप्रेस का परिचालन सात जुलाई को रिशिड्यूल्ड किया गया है। इसके अलावा 18181 बरौनी-कटिहार टाटा लिंक एक्सप्रेस को शॉर्ट टर्मिनेटेड कर सात जुलाई रविवार को मानसी तक शॉर्ट टर्मिनेटेड किया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।