धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

बुधवार, 10 जुलाई 2019

नवगछिया में दुकानदार से दिनदहाड़े मांगी रंगदारी, नहीं देने पर किया घायल

Jul 10, 2019
राजेश कानोडिया, नवगछिया। बिहार के पुलिस जिला नवगछिया के आदर्श थाना रोड़ में श्रीगोपाल गौशाला के समीप किरण किराना के थोक व्यवसायी प्रदीप भगत उर्फ पप्पू भगत से दिनदहाड़े अज्ञात अपराधियों ने दुकान में घुसकर रंगदारी मांगी। जिसका व्यवसायी द्वारा विरोध करने पर अपराधियों ने
हथियार के बट से मारकर घायल कर दिया। मौके पर आसपास के लोगों को जुटते देख अपराधी दुकान से बाहर निकल हवाई फायरिंग करते हुए बाइक से थाना की ओर भागने में सफल रहे।
घटना की जानकारी मिलते ही थाना की गश्ती दल मौके पर पहुंच कर घटना की जाँच में जुट गई। उधर घायल किराना व्यवसायी पप्पू भगत को तत्काल उपचार के लिऐ अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया। वहीं पुलिस निरीक्षक सह नवगछिया थानाध्यक्ष राजकपूर कुशवाहा ने बताया कि मामले की जांच जारी है तथा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान की जा रही है। इधर मौके पर ही घटनास्थल के समीप से एक बाईक चोरी का मामला भी सामने आया है। राजेन्द्र कलोनी निवासी सुभाष चन्द्र साह समीप के सैलून में बाल कटवा रहे थे, घटना के बाद बाहर आने पर उनकी बाईक लापता हो गई थी।
इधर थोक व्यवसायी प्रदीप भगत से दिनदहाड़े रंगदारी मांगने और विरोध करने पर घायल करने तथा गोली चलाने की घटना से पूरे नवगछिया बाजार में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है। इस घटना को लेकर अधिवक्ता संघ नवगछिया के अध्यक्ष सत्येन्द्र नारायण चौधरी उर्फ कौशल जी, विश्व हिन्दू परिषद के जिलाध्यक्ष प्रवीण कुमार, भाजपा के दीपक भगत, लोजपा के जिलाध्यक्ष डॉ विभांशु प्रसाद मंडल, लायंस क्लब ऑफ नवगछिया टाउन के पूर्व सचिव विनोद केजरीवाल, वार्ड पार्षद दीपक कुमार उर्फ गुड्डू एवं प्रमुख व्यवसायी दशरथ भगत, त्रिवेणी भगत ने गहरी चिंता व्यक्त की है। जबकि आजाद हिंद मोर्चा के राजेन्द्र यादव ने कहा है कि नवगछिया बाजार को अपराध मुक्त करना होगा। अन्यथा गिरती विधि व्यवस्था और स्थानीय प्रशासन के खिलाफ बाजार को बंद करना पड़ेगा तो सबों के समर्थन से बाजार भी बंद किया जायेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।