धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

बुधवार, 24 जुलाई 2019

3 देशी कट्टा, 163 गोली, 9 मोबाइल, 10 लीटर शराब और एक लाख नौ हजार रुपये सहित कुल चार अपराधी गिरफ्तार


On Jul 24, 2019
नवगछिया पुलिस को मिली चार सफलता
राजेश कानोडिया की रिपोर्ट
पुलिस जिला नवगछिया अन्तर्गत अपराध की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान रंगरा ओपी क्षेत्र के साधोपुर गांव में विशेष छापेमारी के क्रम में
विशाल यादव (पिता जगरूप यादव) के घर से दो देसी कट्टा, 153 राउंडगोली, दो मोबाइल समेत एक लाख नौ हजार रुपये नगद कैश बरामद हुआ। इस मामले में रंगरा पुलिस द्वारा विशाल यादव को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया। यह छापेमारी मधेपुरा जिले के फुलौत में पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान अवैध हथियार के साथ  पकराये गये अपराधी पवन यादव द्वारा बताए गए निशानदेही पर रंगरा के साधोपुर गांव में विशाल यादव के यहां की गई थी। इसी क्रम में गोपालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कारे लाल मंडल के घर मे भी छापेमारी की गई। मौके से कारे लाल मंडल फरार पाया गया। लेकिन उसके घर से 10 लीटर देशी शराब बरामद किया गया।
उपरोक्त जानकारी नवगछिया पुलिस अधीक्षक निधि रानी ने प्रेस वार्ता के दौरान देते हुए बताया कि बिहपुर पुलिस ने लत्तीपुर निवासी पप्पू यादव (पिता गजाधर यादव) नामक एक शातिर अपराधी को एक देसी कट्टा और 10 राउंड गोली के साथ गिरफ्तार किया है । जिसके खिलाफ बिहपुर एवं खरीक थाने में पूर्व से कई मामले दर्ज हैं। वहीं भवानीपुर ओपी पुलिस ने 7 मोबाइल और 36 सिम के साथ दो को गिरफ्तार किया है। जो ट्रेन में यात्रियों के मोबाइल पर अपना हाथ साफ करते थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।