धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

रविवार, 6 अक्तूबर 2019

तटबंध व नोज के बीचोबीच अचानक 60 फीट में भीषण कटाव

नवगछिया के गोपालपुर में शुक्रवार की सुबह स्पर संख्या नौ पर तटबंध व नोज के बीचोबीच बायीं ओर से अचानक 60 फीट में भीषण कटाव होने से अफरा -तफरी मच गई और स्पर पर झोपडी बना कर रहे बाबू टोला कमलाकुंड के बिंद टोली के विस्थापित चार परिवार जो पिछले कई वर्षों से झोपडी बना कर रह रहे थे ,की झोपडियाँ तेज कटाव में गंगा नदी में समा गया.चारो परिवारों का सब कुछ गंगा नदी में समा गया.मिली जानकारी के अनुसार बिंद टोली के सुमन सिंह ,सुरेश सिंह मसोमात विजया देवी व मसोमात उर्मिला देवी की झोपडियाँ थीं.
कटाव की सूचना मिलने पर फ्लड फायटिंग फोर्स के अध्यक्ष ई उमाशंकर सिंह व अन्य अभियंता स्पर संख्या नौ पर पहुँचे व ध्वस्त हुए भाग को रीस्टोर कराने हेतु हाथी पाँव व एनसी में बालू भरी बोरियाँ को डालने का निर्देश दिया .स्पर संख्या छह की स्थिति नाजुक बनी हुई है.भागलपुर जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष शीतल प्रसाद सिंह ने कहा कि ग्रामीणों की माँग पर यदि स्पर की बाईं ओर बोल्डर पीचिंग का कार्य करवाया गया होता तो ऐसी स्थिति उत्पन्न नहीं होती.






कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।