धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

मंगलवार, 26 नवंबर 2019

कैमूर में नाबालिग से दुष्कर्म के मामले ने पकड़ा तूल, भारी हंगामे बाद प्रशासन ने बंद की इंटरनेट सेवा

कैमूर में दुष्कर्म मामले पर सरकार हुई गंभीर, अपर मुख्य सचिव ने जारी किया आदेश कि आज जिले में बंद रहेगी इंटरनेट सेवाएं, नहीं होगा सोशल साइट्स का इस्तेमाल, डीएम ने दिया निर्देश कि वीडियो वायरल करने वाले और अफवाह फैलाने वालों पर होगी प्राथमिकी.


कैमूर में 10वीं की छात्रा से दुष्कर्म का वीडियो वायरल होने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी और फांसी की सजा की मांग को लेकर सैकड़ों की संख्या में लोग सड़कों पर उतर गए. आरोपियों के घरों पर लोगों ने पत्थरबाजी की. कई गाड़ियों में तोड़फोड़ और आगजनी हुई. कई दुकानों को जला दिया गया. स्थिति अनियंत्रित होता देख कैमूर जिले के सभी थानों की पुलिस, डीएम, एसपी और डीआईजी ने घटनास्थल पर पहुंचकर कमान संभाला. काफी मशक्कत के बाद स्थिति को कंट्रोल किया गया. पुलिस ने एहतियातन शहर की सभी रूटों पर गाड़ियों का परिचालन बंद कर दिया था. दहशत के साए में जी रहे लोगों ने डरकर दुकानें बंद कर घरों में छिप गए.
उधर डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी ने बताया कि दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. उन्होंने लोगों को संयम से काम लेने की सलाह दी. डीएम ने कहा कि पुलिस तत्परता से अपना काम कर रही है और कानून किसी को हाथ में लेने की जरूरत नहीं है.
वहीं मामला संवेदनशील होने के बाद जिले में इंटरनेट सेवा बंद कर दिया है. गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव आमिर सुब्हानी की तरफ से लिखित आदेश जारी किया गया है. 25 और 26 तारीख को सभी सोशल साइट्स के उपयोग पर भी प्रतिबंध लगा दिया है. पटना से फॉरेंसिक जांच टीम घटना में प्रयुक्त कार की जांच कर रही है.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।