धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शुक्रवार, 29 नवंबर 2019

नवगछिया में अक्सर होने वाले रेल फाटक पर जाम में घंटाभर फंसी रही एम्बुलेंस में ही हो गया महिला को प्रसव

नव-बिहार समाचार, नवगछिया।
पूर्व मध्य रेल के नवगछिया स्थित रेलवे रैक प्वाइंट से ट्रक व ट्रैक्टरों के धड़ल्ले से होने वाले आवागमन के कारण बुधवार को मकंदपुर चौक से नवगछिया बाजार आने जाने वाली मुख्य सड़क पर दिनभर भीषण जाम लगा रहा। इसी बीच एक प्रसव पीड़िता को लेकर अस्पताल जा रही एम्बुलेंस में ही उसे प्रसव हो गया। जो कोसी पार कदवा के गंगा नगर निवासी अजय मंडल की पत्नी रेणु देवी थी। जिसको अनुमंडल अस्पताल लेकर आ रही एंबुलेंस एक घंटे तक जाम में फंसी रही जिसकी वजह से उक्त महिला का एंबुलेंस में ही प्रसव हो गया।

एंबुलेंस चालक ने बताया सुबह आठ बजे प्रसव पीड़िता को लेकर अस्पताल के लिए निकला था। मकंदपुर चौक तक पहुंचने में बीस मिनट लगा। लेकिन हमलोग अस्पताल पहुंचने से पहले नवगछिया के रेल फाटक पर एक घंटे जाम में फंस गए। इसी बीच महिला को एम्बुलेंस में ही प्रसव हो गया। उन्होंने बताया कि अस्पताल के डॉक्टर को इसकी सूचना दे दी गई थी। एक घंटे बाद प्रसूता अस्पताल पहुंची और डॉक्टरों ने जांच के बाद बताया कि जच्चा-बच्चा दोनों स्वास्थ्य हैं। 

बताते चलें कि नवगछिया में रेलवे रेक प्वाइंट की वजह से इस रेल फाटक पर अक्सर लंबा लंबा जाम लगता रहता है। जिसकी वजह से अस्पताल जाती महिलाओं को रास्ते में ही प्रसव होना या गंभीर स्थिति में लोगों की मौत हो जाने से आम लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ती है। कई बार तो ऐसा भी होता रहता है कि वाहनों की आवाजाही जारी ही रहती है और ट्रेन को ही रुकना पड़ जाता है। यहां तक कि कई एक बार राजधानी एक्सप्रेस तक को भी रुकना पड़ गया है। जबकि इस रेल सड़क समपार के समीप रेल ऊपरी पुल काफी लंबे समय से निर्माणाधीन पड़ा है। जिसके आसपास स्थानीय लोगों की इमारत बनने का कार्य धड़ल्ले से जारी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।