धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

बुधवार, 18 दिसंबर 2019

नागरिकता बिल को लेकर मुसलमान को डरने की कोई जरूरत नहीं- शाहिद रजा


नव-बिहार समाचार, नवगछिया। जदयू जिला कार्यालय नवगछिया में मंगलवार को जिलाध्यक्ष विरेन्द्र कुमार सिंह की अध्यक्षता में कैब बिल पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई. जिलाध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निर्देश पर अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नेतृत्व में यह प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई गई है. केंद्र सरकार द्वारा नागरिकता बिल का समर्थन किया है. जिसमें एनआरसी को भी जोड़ा गया है जिसका हमने सर्मथन नही किया है. एनआरसी को बिहार में लागू नहीं होने देंगे. हम अल्पसंख्यक के साथ है किसी भी परिस्थिति में बिहार के अल्पसंख्यक को किसी प्रकार की परेशानी नहीं होगी. 
वहीं मौके पर अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष शाहिद रजा ने कहा कि कैब को केंद्र सरकार द्वारा लागू किया गया. कैब अलग है और एनआरसी अलग है. कैब लागू होने से मुसलमानों को कोई परेशानी नहीं है. उसमें बाहर से जो लोग आए हैं उन्हें नागरिकता देंगें. मुसलमानों को कैब के तहत यह भ्रांतियां फैलाई गई है कि मुसलमानों को बाहर निकाल दिए जाएंगे जो कि पूरी तरह से मिथ्या है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शासनकाल में सर्वाधिक मुसलमानों का विकास करने का काम किया. हमारे बिहार से कई बाहर नही जाएगा. इस बिल पर हमारे मुख्यमंत्री अपने स्टेंड पर कायम है. उन्होंने कहा की किसी प्रकार के अफवाह में पड़ने को जरूरत नहीं है. बिहार के मुसलमानों को डरने की जरूरत नहीं है. राजद ने मुस्लिम भाईयों को ठगने का काम किया. बिहार सरकार ने मुसलमानों का विकास शिक्षा विभाग से इसकी शुरूआत किया. इसके बाद से लगातार विकास करते रहे हैं. मदरसा के शिक्षकों को सातवें वेतन का लाभ दिया जा रहा है. सभी विकास कार्य मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा के साथ रहकर किया और सभी योजना को पास किया. 
इस कार्यक्रम के मौके पर ही नवगछिया संगठन जिला के घोषित सात प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष को जदयू जिला अध्यक्ष ने माला पहनाकर सम्मानित किया. मौके पर जिलाध्यक्ष बीरेंद्र सिंह ने सभी कमिटी को अविलंब कमिटी का गठन कर जिला कार्यालय में देने की बात कही. उन्होंने कहा की संगठन जिला में बूथ कमिटी व बूथ सचिव का कार्य समय से पूरा कर लिया गया है. इस इस कार्य मे सबो का भरपूर सहयोग प्राप्त हुआ. इसके लिए पार्टी के सभी नेता व कार्यकर्ता धन्यवाद के पात्र हैं. उन्होंने कहा कि 30 दिसम्बर को बिहपुर विधान सभा एवं चार जनवरी को गोपालपुर विधान सभा में विधानसभा सम्मेलन की तिथि घोषित किया गया है. उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में आरसीपी सिह शामिल हो ऐसी उम्मीद है. 
मौके पर अल्पसंख्यक के जिलाध्यक्ष शहीद राजा, महादलित प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष प्रेमलाल दास, महिला प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अंजनी कुमारी, अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अखिलेश सिंह निषाद, युवा जदयूं के जिलाध्यक्ष सोनू जायसवाल, शिक्षा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष प्रो अशोक कुमार सिंह, किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष पारसनाथ साहू, राज्य परिषद सदस्य बुलंजी चौधरी के अलावा मीडिया प्रभारी रवि कुमार, नगर अध्यक्ष ज्ञानशक सिंह, त्रिपुरारी भारती, हुलास सिंह सहित बड़ी जदयू नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।