धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शनिवार, 14 दिसंबर 2019

पचास हजार के इनामी फरार हत्यारोपी राकेश राय को STF ने किया गिरफ्तार

बहुचर्चित सोनूराय हत्याकांड का है मुख्य आरोपी

नवगछिया. भागलपुर के जिला परिषद सदस्य गौरव राय के भाई ऋतुध्वज कुमार उर्फ सोनू राय के हत्यारोपी 50 हजार के इनामी कुख्यात अपराधी राकेश राय को एसटीएफ की टीम ने कटिहार जिले के फलका थाना क्षेत्र से गुरुवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया। वह खरीक थाना के तुलसीपुर गांव का रहने वाला है और सोनू राय की हत्या में मुख्य नामजद अभियुक्त है। एसटीएफ ने राकेश राय को देर शाम नवगछिया पुलिस को सौंप दिया। इधर राकेेश राय की गिरफ्तारी की नवगछिया पुलिस ने आधिकारिक पुष्टि नहीं की। इस संबंध में एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती ने सिर्फ इतना ही कहा कि पुलिस कार्रवाई कर रही है, जल्द ही परिणाम सामने आएगा। सूत्रों की मानें तो राकेश राय को किसी गुप्त स्थान पर रखकर पुलिस ने पूछताछ की। 


गौरतलब है कि 17 अक्टूबर को भागलपुर से तुलसीपुर आने के क्रम में सोनू राय की जगतपुर के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसे लेकर उसके भाई जिला पार्षद गौरव राय के बयान पर परबत्ता थाने में हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई थी। जिसमें राकेश राय, उसके बेटे मुरली राय व गोपालपुर थाना क्षेत्र के लतरा निवासी शार्प शूटर पुरुषोत्तम यादव उर्फ छोटुवा को नामजद किया गया था। मुरली राय को नवगछिया पुलिस ने घटना के बाद ही गिरफ्तार कर लिया था। जबकि राकेश राय की गिरफ्तारी के लिए एसपी निधि रानी ने एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया था। साथ ही, बिहार एसटीएफ को गिरफ्तारी की जिम्मेदारी सौंपी थी।

नवगछिया पुलिस के अनुसार राकेश पर हत्या, लूट, अपहरण, आर्म्स एक्ट जैसे नौ आपराधिक मामले नवगछिया पुलिस जिले के विभिन्न थानों में दर्ज हैं। शार्प शूटर छोटुवा पुलिस की पकड़ से अभी दूर है।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।