धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

सोमवार, 27 जनवरी 2020

भागलपुर और हावड़ा के बीच सप्ताह में दो दिन चलेगी स्पेशल ट्रेन 28 जनवरी से 29 फरवरी तक


भागलपुर। यात्रियों की भीड़ भाड़ को देखते हुए पूर्व रेलवे ने भागलपुर-हावड़ा के बीच 28 जनवरी से 29 फरवरी तक सप्ताह में दो दिन स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है। यह ट्रेन दोनों ओर से सप्ताह में दो-दो दिन चलेगी। भागलपुर से हर मंगलवार व शुक्रवार को यह ट्रेन 28 फरवरी तक और हावड़ा से हर बुधवार व शनिवार को 29 फरवरी तक चलेगी। दोनों ओर से 10-10 ट्रिप लगाएगी। ट्रेन में नौ स्लीपर, तीन एसी थ्री, एक एसी टू और पांच जनरल कोच होंगे। पूर्व रेलवे ने ट्रेन परिचालन संबंधित नोटिफिकेशन जारी कर दी है।

यह स्पेशल ट्रेन भागलपुर से रात 10 बजे खुलेगी और हावड़ा सुबह 7.45 बजे पहुंचेगी। इसके अगले दिन हावड़ा से यह ट्रेन रात रात 10.15 बजे चलेगी और सुबह सात बजे भागलपुर पहुंचेगी। भागलपुर से हावड़ा के लिए एक और ट्रेन मिलने से सुपर और गया-हावड़ा एक्सप्रेस में भीड़ कम होगी। यह ट्रेन भागलपुर से खुलने के बाद कहलगांव, साहिबगंज, बड़हरवा, गुमानी, रामपुरहाट, खाना, बर्धमान और बैंडिल स्टेशनों पर रुकती हुई हावड़ा पहुंचेगी। हावड़ा से आने के क्रम में भी उक्त स्टेशनों पर ठहराव होगा।


भागलपुर-सहरसा डीएमयू अब 27 जुलाई तक चलेगी

भागलपुर-सहरसा के बीच चलने वाली स्पेशल डीएमयू के फेरे का विस्तार छह माह तक कर दिया गया है। अब यह ट्रेन 27 जुलाई 182 फेरे लगाएगी। ट्रेन की टाइमिंग और ठहराव में कोई बदलाव नहीं हुआ है। पहले की तरह ही यह मुंगेर होकर भागलपुर-सहरसा के बीच चलती रहेगी। इसका 11 स्टेशनों पर ठहराव होगा। समयावधि विस्तार से संबंधित नोटिफिकेशन मुख्य यात्री परिचालन प्रबंधक, हाजीपुर ने जारी किया है। सनद रहे कि यह स्पेशल ट्रेन 30 अक्टूबर, 2019 से रोजाना दोनों तरफ से चल रही है।

चार जोड़ी ट्रेनों के कैंसिल की तारीख फिर बढ़ी

मालदा टाउन और सियालदह से दिल्ली के बीच चलने वाली चार जोड़ी ट्रेनों के कैंसिल की तारीख फिर बढ़ा दी गई है। कोहरे से यह तिथि बढ़ाने का फैसला मुख्य यात्री परिवहन प्रबंधक ने लिया है।

गरीब रथ बुध व गुरुवार को 27 फरवरी तक कैंसिल

भागलपुर-आनंद विहार टर्मिनल के बीच चलने वाली त्रि-साप्ताहिक गरीब रथ को भी रद्द कर दिया गया है। भागलपुर से हरेक गुरुवार यानी, 30 जनवरी, छह फरवरी, 13 फरवरी, 20 फरवरी व 27 फरवरी को रद्द रहेगी। वहीं, आनंद विहार टर्मिनल से हर बुधवार यानी, 29 जनवरी, 05 फरवरी, 12 फरवरी, 19 फरवरी व 26 फरवरी को नहीं चलेगी।

ये ट्रेनें रहेंगी कैंसिल

14004 नई दिल्ली-मालदा टाउन एक्सप्रेस 27 फरवरी, 14003 मालदा टाउन-नई दिल्ली एक्सप्रेस 29 फरवरी, 13119 सियालदह-आनंद विहार टर्मिनल एक्सप्रेस 27 फरवरी, 131120 आनंद विहार टर्मिनल-सियालदह एक्सप्रेस 29 फरवरी, 13483 मालदा टाउन- दिल्ली फरक्का एक्सप्रेस 28 फरवरी, 13413 मालदा टाउन-दिल्ली फरक्का एक्सप्रेस 29 फरवरी, 13484 दिल्ली-मालदा टाउन फरक्का एक्सप्रेस एक मार्च एवं 13414 दिल्ली-मालदा टाउन फरक्का एक्सप्रेस दो मार्च तक कैंसिल रहेगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।