धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शुक्रवार, 31 जनवरी 2020

बालबाल बची नवगछिया की जिला पार्षद, कहा गोली चलने से स्कार्पियो के शीशे में हुआ होल, पुलिस की भूमिका संदिग्ध

एसपी ने कहा गोली नहीं बच्चों के खेलने वाला साधारण मार्बल का टुकड़ा किसी ने फेंका गाड़ी पर

नवगछिया (भागलपुर)। बिहार के पुलिस जिला नवगछिया में एक बार अपराध फिर से सर चढ़ कर बोलने लगा है। जहां पुलिस की भूमिका संदिग्ध लगने लगी है।  चाहे मामला इस्माइलपुर का हो या ढोलबज्जा का। जबकि नवगछिया एसपी निधि रानी ने एक संदिग्ध मामले को लेकर रंगरा ओपी प्रभारी राज कुमार सिंह सहित एक एसआई को भी तत्काल प्रभाव से निलंबित किया है।

इधर जहां इस्माइलपुर के कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय परिसर की चहारदीवारी फांदकर मनचलों द्वारा मचाये गए हुडदंग पर पुलिस की कोई ठोस कार्रवाई नहीं होने  से विद्यालय की बालिकायें डरी और सहमी हुई हैं। उनके अभिभावकों में रोष है। जिला पार्षद विपिन कुमार मंडल ने कहा है कि वरीय प्रशासनिक अधिकारियों से इस मामले में कार्रवाई की मांग की जाएगी।

वहीं बीती रात (30 जनवरी) को लगभग 8:45 बजे नवगछिया की जिला पार्षद नंदनी सरकार पर गोली मारकर जानलेवा हमला हुआ। इस दौरान जिला पार्षद तो बालबाल बच गई लेकिन उनकी स्कार्पियो के पीछे वाले शीशे में छेद हो गया। जिसकी सूचना तत्काल ढोलबज्जा थाना को दी गई। साथ ही मीडिया को भी इसकी जानकारी दी गई। जिसपर नवगछिया एसपी निधि रानी द्वारा बताया गया कि वहां गोली नहीं चली है, बल्कि बच्चों द्वारा खेलने वाला साधारण मार्बल का टुकड़ा किसी ने उनकी गाड़ी पर फेंका है।
जिला पार्षद नंदनी सरकार ने नवगछिया एसपी के उपरोक्त बयान को खारिज करते हुए बताया कि बच्चों के खेलने वाले मार्बल के टुकड़े से स्कार्पियो का शीशा चूर हो सकता है, उसमें होल नहीं हो सकता है। इससे दो माह पहले मुझे पुलिस के सामने जान मारने की धमकी भी दी गई थी। जिसकी प्राथमिकी भी ढोलबज्जा थाना में दर्ज है। जिस मामले पर पुलिस की कोई ठोस कार्रवाई अब तक नहीं होना, साथ ही ताजा घटनाक्रम को भ्रमित करना पुलिस की कार्यशैली पर संदेह पैदा करता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।