धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शनिवार, 25 जनवरी 2020

नवगछिया के तीनटंगा दियारा में एक एक करके दो किशोरी की संदेहास्पद परिस्थिति में मौत

रंगरा पुलिस ने लाश को कब्जे में ले पोस्टमार्टम हेतु भेजा नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे नवगछिया एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती

एक के बाद एक दो किशोरी की मौत से पूरे दियारा क्षेत्र में फैली सनसनी

नवगछिया। बिहार के पुलिस जिला नवगछिया अंतर्गत रंगरा थाना क्षेत्र के झल्लू दास टोला में गुरुवार की देर रात्रि दो किशोरियों की मौत संदेहास्पद स्थिति में हो गई। दोनों मृतक किशोरी तीनटंगा दियारा के झलू दास टोला के गजाधर मंडल की 13 वर्षीय पुत्री प्रेमलता कुमारी और फलका थाना क्षेत्र के गोपालपट्टी गांव के ढोराय मंडल की 14 वर्षीय पुत्री पूजा कुमारी बताई जा रही हैंl रिश्ते में पूजा कुमारी प्रेमलता कुमारी मौसी लगती है। 
परिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पूजा कुमारी अपनी बहनोई के यहां झलू दास टोला 2 दिन पहले ही आई हुई थी। बताया जा रहा है कि गुरुवार की देर रात्रि लगभग 2 बजे अचानक ही प्रेमलता कुमारी बेड पर चिखने चिल्लाने लगी और तरप-तरप कर बेड से नीचे गिर पड़ी। जब इस बात की जानकारी घर वालों को हुई तो आनन-फानन में प्रेमलता को इलाज के लिए नजदीक के चिकित्सक के पास ले गए। परंतु तब तक में उनकी मौत हो गई थी। इधर जब तक प्रेमलता  की लाश को लेकर परिजन घर पहुंचे तब तक में  पूजा कुमारी की भी स्थिति प्रेमलता के जैसी हो गई थी। एक बार फिर परिजन पूजा को लेकर नवगछिया की ओर निकले परंतु गांव से बाहर होते हैं उन्होंने भी दम तोड़ दिया। इस तरह एक के बाद एक दोनों ही किशोरी की मौत हो गईl 
इस घटना की सूचना रंगरा ओपी अध्यक्ष राजकुमार सिंह को दी गईl सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष  राजकुमार सिंह के साथ-साथ नवगछिया एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया।
दियारा क्षेत्र में फैली सनसनी

अज्ञात कारणों से एक के बाद एक तीन टंगा दियारा में दो किशोरी की मौत के बाद पूरे क्षेत्र में जहां सनसनी फैल गई है। वहीं अटकलों का बाजार भी गर्म है जितनी मुंह उतनी बातें हो रही है। कोई इसे भूत प्रेत का साया मान रहे हैं। तो कोई नई बीमारी की बात कह रहे हैं। जबकि कुछ महिलाओं ने बताया कि मृतक किशोरी गुरुवार की शाम खेत में साग तोड़ने गई थी हो सकता है वहीं पर किसी जहरीले जीव ने दोनों को काट लिया हो। या साग पर जहरीली दवा का छिड़काव  किसान ने किया हो, जिसे दोनों किशोरी ने खाया हो। हर कोई अपनी आशंका व्यक्त करने में लगे हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ किसी अनहोनी की भाई से आसपास के लोगों ने अपने छोटे-छोटे बच्चों को अपने रिश्तेदारों के यहां भेज रहे हैं।
नवगछिया एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती ने कहा कि दोनों किशोरी की मौत के सही कारणों का पता नहीं चल पाया हैl मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम के बाद चल पाएगा। फिलहाल पुलिस इस घटना को लेकर तफ्तीश में जुटी हुई हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।