धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

सोमवार, 3 फ़रवरी 2020

सर्राफ कॉलेज के विकास के लिए विश्वविद्यालय हमेशा तत्पर है और रहेगा- कुलसचिव


नवनिर्मित बहुद्देश्यीय प्रशाल का हुआ लोकार्पण
राजेश कानोडिया, नवगछिया। हमें अपने भविष्य को  उज्ज्वल बनाने के लिए अपनी सोच को बदलना होगा। उसे सकारात्मक बनाना होगा। सभी को अपनी अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी। इस महाविद्यालय के विकास के लिए विश्वविद्यालय हमेशा तत्पर है और रहेगा। ये बातें तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के कुलसचिव कर्नल अरुण कुमार सिंह ने रविवार को स्थानीय बनारसी लाल सर्राफ वाणिज्य महाविद्यालय में बहुद्देश्यीय प्रशाल के लोकार्पण समारोह के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में कही। विशिष्ट अतिथि परमहंस स्वामी आगमानन्द जी महाराज ने बनारसी लाल सर्राफ वाणिज्य महाविद्यालय में नवनिर्मित बहुद्देश्यीय प्रशाल की आवश्यकता और इसकी उपयोगिता की जानकारी दी। साथ ही महाविद्यालय के लगातार उन्नति करते रहने की मंगलकामना की।
स्थानीय बनारसी लाल सर्राफ कॉमर्स कॉलेज के नवनिर्मित दो बहुद्देश्यीय प्रशाल का परमहंस स्वामी आगमानंद जी महाराज और तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के कुलसचिव कर्नल अरुण कुमार सिंह ने रविवार को फीता काटकर उद्घाटन किया। इससे ठीक पहले कॉलेज परिसर में पांच महोगनी के पौधों का पौधरोपण भी किया गया। इस मौके पर कॉलेज के अध्यक्ष सह प्रताप विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ उग्र मोहन झा, सचिव सह सीनेट सदस्य डॉ मृत्युंजय कुमार सिंह गंगा, प्रधानाध्यापक मो नईम उद्दीन, पूर्व कुल सचिव डॉ महावीर साहा, सिया शरण पोद्दार सहित कॉलेज के सभी शिक्षक और कर्मी एवं छात्रों के साथ साथ श्रीशिवशक्ति योगपीठ के लगभग आधा दर्जन आचार्य भी मौजूद थे।
मौके पर महाविद्यालय सचिव सह सीनेट सदस्य डॉ मृत्यंजय कुमार सिंह गंगा ने काफी कम समय में बहुद्देश्यीय प्रशाल और स्थायी बेंच डेस्क के निर्माण के लिए इसके निर्माता को धन्यवाद देते हुए इसकी उपयोगिता पर चर्चा करते हुए बताया कि यह बहुद्देश्यीय प्रशाल 3 फरवरी से प्रारंभ होने वाली इंटर की परीक्षा में तो सहायक होगा ही, आगे भी होने वाली सभी परीक्षा के साथ साथ किसी भी महत्वपूर्ण कार्यक्रम और सेमिनार जैसे कार्यक्रम भी आसानी से सम्पन्न हो सकेंगे।
इस लोकार्पण कार्यक्रम की अध्यक्षता महाविद्यालय अध्यक्ष सह प्रताप विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ उग्र मोहन झा ने की तथा संचालन महाविद्यालय शिक्षक संघ के सचिव रामानंद सिंह और अध्यक्ष अनिल यादव ने किया। मौके पर सभी अतिथियों का स्वागत पूर्व प्रधानाध्यापक प्रो विजय कुमार ने तथा धन्यवाद ज्ञापन प्रधानाध्यापक प्रो मो नईम उद्दीन ने किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।