धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शुक्रवार, 7 फ़रवरी 2020

अपहृत मंटू चौधरी का शव बरामद, एक नामजद आरोपी गिरफ्तार



नवगछिया। बीते चार फरवरी की शाम से लापता गोपालपुर के सिंघिया मकंदपुर निवासी 30 वर्षीय मंटू चौधरी का शव पुलिस ने तेतरी जीरोमाइल स्थित गोपाल सिंह के खुले गोदाम से गुरुवार की शाम साढ़े चार बजे बरामद कर लिया।

इधर पांच फरवरी को मंटू की पत्नी गुंजन देवी के आवेदन पर कार्रवाई करते हुए नवगछिया पुलिस ने मामले की प्राथमिकी दर्ज कर नामजद आरोपी गोपालपुर के डिमहा गांव के निवासी सुकेश को जब गिरफ्तार कर पूछताछ की तो पूरी कहानी को बयान किया। सुकेश की निशानदेही पर ही मंटू चौधरी के शव को तेतरी के गोपाल सिंह के खुले गोदाम के पास से बरामद किया। मंटू को अपराधियों ने दो गोली मारी है। एक गोली कनपटी में लगी, तो दूसरी गोली सीने में लगी। शव की स्थिति देखने से अनुमान लगता है कि मंटू की हत्या चार फरवरी को ही शव में कर दी गयी होगी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

 मालूम हो कि पांच फरवरी को मंटू चौधरी की पत्नी गुंजन देवी ने नवगछिया थाना में आवेदन देते हुए अपने पति का अपहरण कर हत्या कर दिये जाने की अशंका व्यक्त करते हुए कार्रवाई करने की मांग की थी। गुंजन का कहना था कि चार फरवरी को साढ़े सात बजे रात में पति मंटू के मोबाइल नंबर 8825329616 पर कॉल किया और पूछा कि आप कहां हैं तो उन्होंने कहा कि वे अभी नवगछिया जीरोमाइल के पास बड़ी मकंदपुर निवासी विजय शर्मा के गैरेज के पास अपने मित्र मनीष सिंह के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर आया हूं। थोड़ी देर में घर आ रहा हूंख् पर वह नहीं लौटे।

भाई की बरखी के दिन बदले में आरोपी ने की हत्या


सुकेश ने गिरफ्तार होते ही थोड़ी सी सख्ती करने के बाद ही पूरी कहानी बयान किया। सुकेश ने घटना में संलिप्त अन्य अपराधियों के नाम की भी जानकारी दी है। सुकेश का मानना था कि मंटू चौधरी ने उसके भाई बबलू शर्मा की हत्या की थी। इसलिए बबलू की मौत के एक साल बाद, उसकी बरखी पर ठीक चार जनवरी को सुकेश ने मंटू चौधरी की हत्या कर दी। मृतक के परिजनों का कहना है कि बबलू ने एक वर्ष पहले शराब पीकर बेहोश हो गया था। बेहोश होने के बाद उसे मंटू चौधरी ने एक बासा पर सुला दिया था। सोये अवस्था में ही बबलू की मौत हो गयी थी। सुकेश मान रहा था कि मंटू ने ही बबलू की हत्या की है। गुंजन का कहना है कि गोपालपुर के पचगछिया निवासी मनीष सिंह ने डिमहा निवासी सुकेश शर्मा के साथ षडयंत्र कर उसके पति की हत्या कर साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से गोली मार हत्या कर लाश को छिपा दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।