धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

बुधवार, 19 फ़रवरी 2020

वीसी से बोले गोपाल मंडल- सम्मान नहीं कर सकते तो हमें नहीं बुलाते, क्या हम पगड़ी पहनकर मंच पर बैठने लायक नहीं थे


नव-बिहार समाचार, भागलपुर। बिहार एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में मंगलवार को आयोजित दीक्षांत समारोह में राज्यपाल के साथ मंच पर जगह नहीं मिलने पर जदयू विधायक नरेन्द्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल भड़क गए। मंच पर सीट नहीं मिलने पर नाराज विधायक गोपाल मंडल ने कुलपति अजय कुमार सिंह को जमकर खरी-खोटी भी सुनाई। विधायक यहीं नहीं रूके। उन्होंने कुलपति को जूनियर तक बता दिया और कहा कि हमें मंच पर जगह नहीं देनी थी तो कार्यक्रम में बुलाया क्यों? यहां जनप्रतिनिधियों का अपमान हुआ है।

अगर व्यवस्था नहीं थी तो आमंत्रित क्यों किया?

विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि हम लोग बड़े उत्साह से आए थे कि राज्यपाल और कृषि मंत्री के साथ बैठेंगे और उनका भाषण सुनेंगे। लेकिन रोड जाम होने की वजह से हम लोग थोड़ा लेट हो गए। मंच पर पहुंचा तो देखा कि हमारे लिए कुर्सी नहीं लगी है। मैं तुरंत कुलपति से मिला और उनसे कहा कि आपने हमें आमंत्रित किया है तो ये आपका कर्तव्य बनता है कि मुझे मंच पर जगह मिले। जिस तरह सभी को पगड़ी पहनाकर बिठाया है तो क्या मुझे पगड़ी पहनाकर नहीं बिठा सकते थे? क्या मंच पर दो-तीन कुर्सियां और नहीं लग सकती थी? हमें यहां कोई पूछने वाला नहीं था। अगर व्यवस्था नहीं थी तो आमंत्रित क्यों किया? विधायक ने कुलपति से कहा कि अगर आप पढ़े लिखे हैं तो हमें भी समाज और परिस्थितियों ने बहुत पढ़ाया है। इसलिए आप मुझसे बहुत जूनियर हैं।

सांसद अजय मंडल ने भी मंच पर जगह नहीं मिलने पर नाराजगी जताई

विधायक के साथ ही जदयू सांसद अजय मंडल ने भी मंच पर जगह नहीं मिलने पर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि विद्वानों को इसकी शिक्षा होनी चाहिए कि एमपी-एमएलए को कहां बिठाना चाहिए। ये व्यवस्था विश्वविद्यालय प्रबंधन को करनी चाहिए। विद्वानों को प्रोटोकॉल की जानकारी होनी चाहिए।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।