धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

सोमवार, 2 मार्च 2020

हार्डवेयर व्यवसायी पप्पू मंडल हत्याकांड का एसपी ने किया खुलासा

नव-बिहार समाचार, नवगछिया (भागलपुर)। एसपी निधि रानी ने रविवार को एक प्रेस वार्ता कर नयाटोला नवगछिया स्थित हार्डवेयर व्यवसायी चंद्रशेखर मंडल उर्फ पप्पू मंडल की हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि 4 शूटरों ने मिलकर हत्या की थी। इसे अंजाम देने के लिए शूटरों को 50 हजार रुपए नगद और एक-एक मोबाइल देने का सौदा भी तय हुआ था।

इन 4 शूटरों में एक शूटर लवन यादव को पुलिस गिरफ्तार करने में कामयाब हो गई। पूछताछ में इसने हत्याकांड की कलई खोल दी। पुलिस ने शूटर लवन को शनिवार देर रात गोपालपुर के डुमरिया चपरघट उसके गांव से उठाया था। इस दौरान पुलिस ने उसके पास से एक कट्‌टा और हत्याकांड में इस्तेमाल की गई पल्सर बाइक बरामद किया है।

इन शूटरों ने नवगछिया के नया टोला वार्ड नंबर-23 में 26 फरवरी, 2020 की शाम 7:30 बजे उक्त व्यवसायी को गोली मारकर ढेर कर दिया था। उस दौरान व्यवसायी अपनी पत्नी के साथ अपने घर के गेट पर ही कुरकुरे खा रहा था। गिरफ्तार लवन के विरुद्ध पूर्व से कोई मामला दर्ज नहीं है, लेकिन पुलिस को इस बात का पुख्ता प्रमाण मिला है कि लवन भी शूटरों के गिरोह में काफी समय से सक्रिय था।

इस कांड में चिह्नत किए गए शूटरों में गोपालपुर थाना क्षेत्र के चपरघट निवासी वरुण यादव के पुत्र पियुष यादव, पचगछिया निवासी साजन सिंह, डिमहा निवासी दिलखुश यादव का नाम शामिल है। सभी का पुराना आपराधिक इतिहास है। एसपी निधी रानी ने मीडिया के सामने बताया कि इस हत्याकांड में शामिल सभी तीन अन्य शूटरों की पहचान पुलिस ने कर ली है। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस जल्द गिरफ्तारी का दावा किया है।

भांजे के साथ मिलकर हत्या की रची थी साजिश

राजेश यादव की पुत्री का प्रेस प्रसंग पप्पू मंडल के रिश्ते के साले के साथ चल रहा था। यह प्रेम प्रसंग राजेश और उसके परिवार वालों को नामंजूर था। यहीं से पप्पू और राजेश के बीच खुन्नस शुरू हुई थी। फिर लड़की की ऑनर किलिंग का मामला सामने आया था। इस मामले में नवगछिया थाने में 220/19 में मामला दर्ज हुआ था। जिसमें राजेश और उसके परिजनों को आरोपी बनाया गया था। इसके बाद राजेश फरार हो गया। लंबे समय तक फरार रहने के बाद घटना से 15 दिन पहले वह कोर्ट में सरेंडर करता है और हत्या की साजिश शुरू कर देता है। अररिया निवासी राजेश का भांजा मंटू यादव इस कांड में मुख्य सूत्रधार की भूमिका में था।

शूटरों को कांड में बनाया अप्राथमिकी अभियुक्त

एसपी ने बताया कि अपनी ही बेटी की हत्याकर शव को गायब करने के मामलें में जेल में बंद राजेश यादव ने अपने भांजे मंटू यादव के सहयोग से 50 हजार रुपए और एक-एक मोबाइल देने की बात कहकर चार शूटरों को हायर किया गया था।। सभी शूटरों को कांड में अप्राथमिकी अभियुक्त बनाया गया है। सभी के विरुद्ध पर्याप्त साक्ष्य हैं।


कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।